इस बार गणतंत्र दिवस के मौके पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत के राष्ट्रपति के साथ उनकी लिमोजिन में राजपथ पहुंचेगे। ऐसा पहली बार हुआ है जब अमेरिकी राष्ट्रपति भारत में अपनी बख्तरबंद गाड़ी का इस्तेमाल नहीं करेंगे, इतना ही नहीं गणतंत्र दिवस परेड के दौरान भी इसबार ओबामा की सुरक्षा का पूरा जिम्मा भी भारतीय एजेंसियों के मुताबिक होगा।

विधानसभा चुनाव 2014
रवीश कुमार : शुक्रिया आमिर... ताकि सिर्फ जूता न रह जाए...

समीक्षक 'पीके' को एक तारा या ढाई तारा देते रहेंगे, लेकिन सिनेमाहॉल में मौजूद सारे लोग इस कदर खामोश हो गए थे, जैसे किसी ने उनकी नब्ज़ पकड़ ली हो।

ब्रिसबेन में मेज़बान टीम के टेलएंडर्स ने साबित कर दिया कि उनकी बल्लेबाज़ी टीम इंडिया को ज़्यादा खलने वाली है। टेलएंडर्स भारतीय गेंदबाज़ों को लंबे समय से क्यों परेशान करते रहे हैं ये बड़ा सवाल है। पुछल्लों के ख़िलाफ़ ये आंकड़ा किसी भी भारतीय क्रिकेट फ़ैन को परेशान कर सकता है। साल 2011 के बाद भारतीय गेंदबाज़ आठवें, नौवें और दसवें विकेट को आउट करने में हमेशा जूझते रहे हैं।

अन्य ख़बरें
क्रिकेट | अन्य खेल
फिल्म रिव्यू : अच्छा मनोरंजन, बड़ा संदेश देती है 'पीके' |

कुल मिलाकर 'पीके' हिन्दी मेनस्ट्रीम सिनेमा की ताकत को दर्शाती है, और एक ऐसी फिल्म है, जो अच्छे मनोरंजन के साथ-साथ अपनी बात भी स्पष्ट कह जाती है।

तत्काल टिकटों की कीमतों को लेकर रेलवे को फटकार

संसदीय समिति ने तत्काल टिकटों की कीमतों को गरीबों के खिलाफ बताते हुए रेलवे की निंदा की है। समिति ने तत्काल टिकटों पर प्रीमियम घटाने की की सलाह दी है।

Advertisement

Advertisement