अब दक्षिण एशियाई देशों के बीच भारत द्वारा प्रस्तावित 'समझौता समारोह' नहीं होगा। भारत ने प्रस्ताव दिया था कि सार्क देशों के बीच बेहतर कनेक्टिविटी के लिए सभी देशों को सड़क, रेल मार्गों और बिजली के जरिये संपर्क बढ़ाना चाहिए। यह कदम सार्क देशों के बीच व्यापारिक संबंधों को नए स्तर पर ले जाने में सहायक हो सकता था। पाकिस्तान द्वारा लगाए गए इस अड़ंगे के बाद दोनों पड़ोसी देशों के बीच दूरियां और बढ़ती महसूस होती हैं।

विधानसभा चुनाव 2014
पहला दिन...

लिफ्ट तक पहुंचा तो देखा कि दोनों अब भी दरवाज़े पर हैं। अब मैं भी उन दोनों से इतनी दूरी पर तो था ही कि वे मेरी आंखों को नहीं देख सकती थीं। ऐसे मौकों पर रोकना मुश्किल हो जाता है। झट से छुटंकी को गोदी में उठा लिया। ज़ोर से चिपकू कर लिया।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने खेलमंत्री से एक बड़े मिशन के लिए मुलाकात की। सचिन ने खेलमंत्री से सरिता देवी का साथ देने अपील की है। खेल मंत्री सर्वानंद सोनोवाल से सचिन की बातचीत आधे घंटे तक चली। बाहर निकलने पर लिटिल-मास्टर ने पूरे देश से सरिता का साथ देने की अपील की।

अन्य ख़बरें
क्रिकेट | अन्य खेल
आवासीय इलाकों के लिए एफएआर 200 फीसदी बढ़ाई गई

दिल्ली में आवासीय अपार्टमेंट के मालिकों को खुशियों की सौगात देते हुए शहरी विकास मंत्रालय ने 'फ्लोर एरिया रेशियो' (एफएआर) बढ़ा दिया है।

चीन कंपनियां विनिर्माण क्षेत्र में निवेश के लिए आमंत्रित

भारत ने चीन की कंपनियों को निवेश के लिए आमंत्रित करते हुए उनसे विनिर्माण इकाइयां लगाने को कहा है। इससे बढ़ते व्यापार घाटे को कम किया जा सकेगा

Advertisement

Advertisement