यह ख़बर 10 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी की शिकायत पर 'आप' के विधायक पर मामला दर्ज

'आप' विधायक धर्मेंद्र कोली

नई दिल्ली:

सीमापुरी से निर्वाचित 'आम आदमी पार्टी' के विधायक धर्मेंद्र कोली पर कांग्रेस नेता वीर सिंह धींगान ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। कोली ने धींगान को विधानसभा चुनाव में हराया था।

पार्टी के युवा विधायक कोली ने इन आरोपों से इनकार किया है और कहा कि यह फर्जी मामला है और उनकी छवि को खराब करने का प्रयास है। वहीं 'आप' ने कहा कि पहली नजर में लगता है कि यह पार्टी की छवि को खराब करने का प्रयास है।

दोनों दलों के समर्थकों के बीच कथित रूप से तब संघर्ष हुआ, जब 'आप' के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने इलाके में विजयी जुलूस निकाला और धींगान के आवास के सामने पटाखे छोड़े एवं जश्न मनाने लगे। पुलिस ने कहा कि धींगान के कुछ समर्थकों ने इलाके में उनकी उपस्थिति पर विरोध जताया और उनसे वहां से चले जाने को कहा, जिसके बाद दोनों पक्षों में संघर्ष हुआ। पुलिस तुरंत वहां पहुंची और स्थिति पर नियंत्रण किया गया।

बहरहाल, देर रात प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, धींगान की शिकायत और उनकी पत्नी के बयान पर हमने कोली एवं अन्य के खिलाफ छेड़छाड़ एवं दंगे की प्राथमिकी दर्ज की है। उनकी पत्नी ने शिकायत की कि 'आप' के कार्यकर्ता उनके घर में घुस आए और उनसे दुर्व्यवहार किया। जांच जारी है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com