यह ख़बर 28 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली में दो-तिहाई बहुमत से बनाएंगे सरकार : भाजपा

नितिन गडकरी की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

भाजपा ने कांग्रेस पर जन-विरोधी नीतियां अपनाने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी नितिन गडकरी ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि हम न केवल विजयी होंगे, बल्कि दो-तिहाई बहुमत पाएंगे और सरकार बनाएंगे। जनता कांग्रेस की जन-विरोधी नितियों से उकता चुकी है। हम शासन में पारदर्शिता लाएंगे।

अपने निवास पर दिल्ली के ट्रांसपोर्टरों के प्रतिनिधियों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणापत्र में इस क्षेत्र में सुधार के लिए कई वादे किए हैं और सत्ता में आने पर उन्हें पूरा किया जाएगा। गडकरी ने कहा, हम यह नहीं कह रहे हैं कि हम सत्ता में आते ही सभी समस्याओं का समाधान कर देंगे, लेकिन यह वादा जरूर करते हैं कि हम दिल्ली में वर्तमान सरकार के मुकाबले चार गुना बेहतर शासन देंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ हर्षवर्धन साफ-सुथरी छवि वाले हैं और जनता की समस्याओं का समाधान करने की नीयत से काम करते हैं। आम आदमी पार्टी (आप) की खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा कि यह 'वोट-कटर' पार्टी है। उन्होंने कहा यह पार्टी कांग्रेस और भाजपा को भ्रष्ट कह रही है, लेकिन जिन्हें हमने टिकट नहीं दिए, वह उन्हें टिकट दे रही है। जनता से उन्होंने अपील की कि वे 'आप' को वोट देकर अपने अमूल्य मताधिकार को व्यर्थ नहीं करें।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com