यह ख़बर 09 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चुनाव : यूपी में करोड़ों नकद, पंजाब से शराब बरामद

खास बातें

  • पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे वोट के लिए गलत तरीके और पैसे की ताकत के इस्तेमाल की ख़बरें आ रही है।
नई दिल्ली:

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे वोट के लिए गलत तरीके और पैसे की ताकत के इस्तेमाल की ख़बरें आ रही है।

लुधियाना में एक अकाली सरपंच के घर से शराब बरामद की गई है। पुलिस को रामगढ़ भुल्लर की महिला सरपंच के घर से करीब 900 बोतल देशी और अंग्रेज़ी शराब मिली है। पुलिस के मुताबिक उन्हें इस बात की खबर मिली थी जिसके छापेमारी गई। बताया जा रहा है कि ये शराब चुनावों के दौरान इस्तेमाल करने के लिए रखी गई थी। पंजाब में 30 जनवरी को 117 सीटों के लिए मतदान होगा। पुलिस का कहना है कि इस शराब का इस्तेमाल चुनावों में होना था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद में साढ़े 13 करोड़ रुपए कैश बरामद किया गया है। दो गाड़ियों में यह रुपया दिल्ली से यूपी लाए जा रहा था। इसके अलावा कानपुर में भी 27 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा में तीन अलग-अलग गाड़ियों से पुलिस ने कुल साढ़े 11 लाख रुपए पकड़े हैं।