यह ख़बर 07 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सीबीआई को सच्चाई बताएंगे कुशवाहा : कटियार

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय कटियार ने कहा कि बाबू सिंह कुशवाहा मायावती सरकार के भ्रष्टाचार की सच्चाई सीबीआई को बताएंगे।
लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय कटियार ने शनिवार को कहा कि बाबू सिंह कुशवाहा मायावती सरकार के भ्रष्टाचार की सच्चाई केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को बताएंगे।

लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कटियार ने कहा, "भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और यहां सभी फैसले सहमति से लिए जाते हैं। पार्टी ने कुशवाहा से कहा है कि वह मायावती सरकार के भ्रष्टाचार की पूरी सच्चाई सीबीआई को बताएं।" उन्होंने कहा कि भाजपा ने सीबीआई से मांग की है कि वह राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन (एनआरएचएम) घोटाले की जांच में और तेजी लाए, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

कुशवाहा प्रकरण को लेकर पार्टी में उठ रहे असंतोष के बारे में कटियार ने कहा कि भाजपा में सारे निर्णय सामूहिक सहमति से ही लिए जाते हैं।

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए कटियार ने कहा कि यदि कांग्रेस में थोड़ी भी नैतिकता बची है तो यह घोषणा करे कि केंद्र सरकार बसपा और सपा के सांसदों का समर्थन नहीं लेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कटियार ने कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए ही कुशवाहा को पार्टी में शामिल किया गया है।