बड़ी ताकत, बड़ी जिम्मेदारी लाती हैं : आप नेता कुमार विश्वास

नई दिल्ली:

दिल्ली में आप पार्टी की जीत के बाद एनडीटीवी के कार्यालय में आए आप नेता कुमार विश्वास ने कहा है कि बड़ी ताकत, बड़ी जिम्मेदारी लाती हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को लोगों ने अस्वीकार कर दिया। उन्होंने मोदी के उस चुनावी भाषण को भी दोहराया जब पीएम ने रैली में कहा था कि जो देश चाहता है दिल्ली वही चाहती है।

अपनी पार्टी की चुनावी वादे पर बोलते हुए विश्वास ने कहा कि हमारी नीयत साफ है और जनता जानती है। जनता जानती है कि वादे पूरे होंगे, भले ही थोड़ा समय लग जाए।

आप पार्टी के प्रचार में देरी से आने पर विश्वास ने कहा कि किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं था। उन्होंने कहा कि किरण बेदी से कोई शिकायत नहीं थी।

पीएम की तारीफ की बात पर उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी की तारीफ की है वे देश के पीएम हैं। मैंने एक व्यक्ति के रूप में उनकी तारीफ नहीं की है।

अपने जोक्स पर महिलाओं की नाराजगी की बात पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैं महिला विरोधी नहीं हूं। एनडीटीवी से उन्होंने स्वीकारा कि नेता बनने के बाद उनके फैन क्लब में नाराजगी है और सोशल मीडिया पर फैन्स की संख्या भी कम हुई है।

एरोगेंस के सवाल पर उनका कहना है कि ऐरोगेंस कम हुआ है। ऐसा सभी को लग रहा है। हम सुधार कर रहे हैं। सामान्य मनुष्य हैं, बदलाव हो रहा है।

जिन चेहरों पर विवाद रहा वे पार्टी प्रचार में नहीं दिखे। जैसे प्रशांत भूषण, राखी बिड़लान, आदि। इस प्रश्न के जवाब में उनका जवाब है कि ऐसा कुछ नहीं है। जिसे जो जिम्मेदारी मिली उसने वह काम किया।

दिल्ली में सीसीटीवी के वादे के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने पूरी तरह सोच विचार कर वादा किया है जो पूरा हो सकता है।

राज्यसभा में पार्टी की तीन सीटें पक्की होने के प्रश्न पर उनका जवाब है कि वह राज्यसभा नहीं जाना चाहते।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में फ्री पानी की सुविधा के एक प्रश्न के जवाब में कुमार विश्वास का कहना है कि सरकार योजनाबद्ध तरीके से काम करेगी। जहां कनेक्शन हैं वहां पर सुविधा तुरंत दी जाएगी।