विपक्ष जितनी आग उगलेगा, हमारी जीत उतनी आसान होगी : ममता बनर्जी

विपक्ष जितनी आग उगलेगा, हमारी जीत उतनी आसान होगी : ममता बनर्जी

फाइल फोटो

जगतबल्लवपुर (पश्चिम बंगाल):

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है कि विपक्ष उनके तथा उनकी पार्टी के खिलाफ जितना ज्यादा आग उगलेगा, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के लिए शानदार सफलता हासिल करना उतना ही आसान हो जाएगा।

ममता ने हावड़ा जिले में एक चुनावी सभा में कहा, 'वे हमारे खिलाफ जितना ज्यादा आग उगलेंगे और हमें बदनाम करेंगे, तृणमूल कांग्रेस उतना ज्यादा आगे बढ़ेगी।' विपक्षी वाम मोर्चा-कांग्रेस गठबंधन और बीजेपी को चेताते हुए उन्होंने कहा, 'इन आरोपों से कोई फायदा नहीं होगा। चुनावों के बाद, माकपा खत्म हो जाएगी, कांग्रेस दिखाई नहीं देगी और केवल धार्मिक विभाजन करने वाली बीजेपी को बंगाल की ओर देखना तक नहीं चाहिए।' ममता ने कहा, 'हमें सिखाने वाले वे (भाजपा) कौन हैं?' उन्हें केंद्र में सही ढंग से अपना काम करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा, 'बंगाल सौ दिन के काम, कन्याश्री योजना और कई अन्य परियोजनाओं में पहले स्थान पर है।' उन्होंने दावा किया कि तृणमूल सरकार ने अपने पांच साल के शासन में हर क्षेत्र के विकास की राह पर राज्य का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा, 'माकपा ने राज्य के कोष को खाली और दो लाख करोड़ रुपये के भारी ऋण पर छोड़ा था, हम इसे बदलने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)