अपनी नाकामियों से लोगों का ध्यान बांटने के लिए अखिलेश ने किया ड्रामा : अमित शाह

अपनी नाकामियों से लोगों का ध्यान बांटने के लिए अखिलेश ने किया ड्रामा : अमित शाह

अमित शाह ने आरोप लगाया कि पांच सालों के दौरान यूपी सरकार करोड़ों रुपये के घोटालों में शामिल रही है

पणजी:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि अपनी राज्य सरकार की 'नाकामियों' से लोगों का ध्यान बांटने के लिए अखिलेश ने यह ‘पारिवारिक ड्रामा’ किया. अमित शाह ने आरोप लगाया कि पिछले पांच सालों के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार करोड़ों रुपये के घोटालों में शामिल रही है.

उन्होंने कहा, 'राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो गई है. वे सभी गरीबों की जमीन हथिया रहे हैं. महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आधारभूत संरचना नहीं तैयार हो रहे हैं। किसान परेशान हैं.' भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'मैं अखिलेशजी को बताना चाहता हूं कि वे अपने अवैध भूमि अधिग्रहण, गुंडा माफिया, भ्रष्टाचार, खनन में भ्रष्टाचार जैसे मामलों को पारिवारिक ड्रामे की आड़ में नहीं छिपा सकते हैं.'

उन्होंने कहा, भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, उनमें भाजपा को स्पष्ट बहुमत प्राप्त होगा.

अमित शाह ने कहा कि यह मानकर चलें कि गोवा की आने वाली सरकार पर्रिकर के मार्गदर्शन में ही चलेगी, चाहे वे किसी पद पर रहें. उनकी दिल्ली और गोवा दोनों जगह मांग है. नरेंद्र भाई को उनकी जरूरत है. हम चुनाव के बाद तय करेंगे कि पर्रिकर कहां काम करेंगे.

वास्को में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'पांच राज्यों पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में चुनाव होने वाले हैं. मैं आपको यह बताने आया हूं कि इन पांचों राज्यों में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com