नवजोत सिंह सिद्धू जैसों के आने-जाने से BJP को कोई फर्क नहीं पड़ेगा: कैलाश विजयवर्गीय

नवजोत सिंह सिद्धू जैसों के आने-जाने से BJP को कोई फर्क नहीं पड़ेगा: कैलाश विजयवर्गीय

नवजोत सिंह सिद्धू का सियासी कद तो काफी छोटा है...

इंदौर:

पंजाब विधानसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस का दामन थाम लेने वाले पूर्व भाजपा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हमला किया है. कैलाश ने कहा है कि क्रिकेट से राजनीति में आए सिुद्धू के इस पालाबदल से भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई नकारात्मक असर नहीं पड़ेगा.

उन्‍होंने यहां तक कह डाला कि 'एक समय ऐसा भी आया था कि जब तत्कालीन भारतीय जनसंघ के संस्थापकों में शामिल रहे बलराज मधोक पार्टी में नहीं रहे थे, तब भी पार्टी पर कोई असर नहीं हुआ था. उनके मुकाबले तो नवजोत सिंह सिद्धू का सियासी कद काफी छोटा है'.

विजयवर्गीय ने कहा, 'सिद्धू गुजरे जमाने के क्रिकेटर रहे हैं. उन्हें राजनीति में पहचान तो भाजपा में आने के बाद ही मिली. भाजपा के कारण ही वह सियासी नेता बने. इसलिए सिद्धू जैसे लोगों के आने-जाने से भाजपा को पंजाब विधानसभा चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा'.

--------------------------------------
अमरिंदर सिंह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू फिर 'गोल' कर गए डिप्टी सीएम से जुड़ा सवाल
पंजाब चुनाव 2017 : नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर (ईस्ट) सीट से नामांकन दाखिल किया
अपने 'घर' अमृतसर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, 11 किलोमीटर के सफर में लगे छह घंटे
नवजोत सिंह सिद्धू ने किया बिहार के सीएम का ज़िक्र, नीतीश कुमार ने दिया यह जवाब...
--------------------------------------

उन्होंने कहा, उत्तराखंड में एक हालिया जनसभा में अपना फटा कुर्ता दिखाने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, 'हकीकत और नौटंकी में बड़ा फर्क है. वह (राहुल) नौटंकी कर रहे हैं. फटा कुर्ता दिखाने से कोई गरीब नहीं हो जाता. फटे कुर्ते वाला व्यक्ति (राहुल) छुट्टी मनाने आखिर विदेश कैसे जाता है'. उन्होंने एक सवाल पर दावा किया कि नोटबंदी का सबसे ज्यादा फायदा गरीबों को मिला है. (इनपुट भाषा से भी)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com