अकाली और कांग्रेस मिलकर पंजाब को लूटते आए हैं : अरविंद केजरीवाल

अकाली और कांग्रेस मिलकर पंजाब को लूटते आए हैं : अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल पंजाब में रोजाना 5-6 जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं

चंडीगढ़:

पंजाब में अपने चुनावी प्रचार को मुखर करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विरोधी दलों पर आरोपों की बौछार करते हुए अकाली और कांग्रेस को दोस्त बताया है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को अपनी हार साफ दिखाई दे रही है. बादल ने सत्ता विरोधी मतों को बांटने के लिए अपने दोस्त पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिन्दर सिंह से मदद मांगी है. उन्होंने लांबी से कैप्टन अमरिन्दर के चुनाव लड़ने को बादल की मदद करना बताया.

केजरीवाल ने कहा कि अकाली दल और कांग्रेस मिलकर पंजाब को लूटते आ रहे हैं और भविष्य में भी उनकी यही योजना है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पक्का है कि जलालाबाद सीट से अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की जमानत जब्त होगी.

उन्होंने दावा किया कि 11 मार्च को चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद पंजाब में 'आप' सरकार बनाएगी और उनकी पार्टी की सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी. उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार बनने के तीन साल के भीतर 'स्वामीनाथन आयोग' की सिफारिशें लागू की जाएंगी.

केजरीवाल ने कहा कि इन विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी के जीतने के बाद यह मायने नहीं रखता कि मुख्यमंत्री कौन होगा, बल्कि 'आप' द्वारा पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने की जिम्मेदारी उनकी होगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाएगी.

केजरीवाल पंजाब में रोजाना 5 से 6 जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने अपनी सभाओं में कहा कि पंजाब के मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया का नशे के अंतर्राष्टीय कारोबारियों से संबंध हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने के एक महीने के भीतर मजीठिया को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com