बिहारशरीफ में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे अजय देवगन नहीं उतर पाए हेलीकॉप्टर से

बिहारशरीफ में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे अजय देवगन नहीं उतर पाए हेलीकॉप्टर से

भीड़ हुई बेकाबू

बिहारशरीफ:

बिहार में एनडीए के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे फिल्म अभिनेता अजय देवगन का हेलीकॉप्टर देखते ही बिहार शरीफ में भीड़ बेकाबू हो गई। हेलीकॉप्टर से बिना उतरे ही उन्हें लौटना पड़ा। भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वहीं भीड़ आपस में हाथापाई और एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकती दिखाई दी।

VIDEO: अजय देवगन के लिए भीड़ हुई बेकाबू

40 से 50 लोग हुए घायल
बताया जा रहा है कि बीजेपी के प्रचार के लिए अजय देवगन के आने की खबर से काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। इस दौरान लोग बेकाबू हो गए, जिसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। रैली स्थल पर करीब आधे घंटे तक भगदड़ जैसा माहौल बना रहा। इसमें 40-50 लोगों के घायल होने की खबर है।

जमकर चलीं कुर्सियां
देवगन के आने से पहले उन्हें देखने के लिए लोग उतावले हो गए और कुर्सियां चलने लगीं। घटना की सूचना मिलने के साथ ही अजय देवगन कार्यक्रम में शामिल हुए बगैर लौट गए। अजय देवगन के लौटने की सूचना मिलते ही बेकाबू भीड़ और भी आक्रामक हो गई।

अजय देवगन ने मांगी माफी
अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, "आज बिहारशरीफ और नालंदा की रैली में नहीं पहुंच पाने के लिए माफी मांगता हूं। बेकाबू भीड़ के कारण शासन ने अनुमति नहीं दी।" पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभा स्थल पर आक्रोशित भीड़ ने कुर्सियां तोड़ने के साथ ही जमकर उत्पात मचाया। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

16 अक्टूबर को होना है दूसरे चरण का मतदान
बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 16 अक्टूबर को होना है। दूसरे चरण में कैमूर, रोहतास, अरवल, जहानाबाद, औरंगाबाद और गया जिले के विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। (इनपुट एजेंसी से)