पीएम मोदी को आईना दिखाएगा बिहार, 180 सीट जीतेंगे हम : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद

पीएम मोदी को आईना दिखाएगा बिहार, 180 सीट जीतेंगे हम : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार विधानसभा में सत्ताधारी महागठबंधन की जीत का दावा करते हुए गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार आईना दिखाएगा। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "महागठबंधन 243 में से कम से कम 180 सीटों पर जीत दर्ज करेगा और मोदी को बिहार आईना दिखाएगा।"

लालू ने हालांकि यह भी कहा कि त्योहार के बीच चुनाव होना है, इस कारण भाजपा क्षेत्र में अफवाह फैलाकर कुछ गड़बड़ी भी कर सकती है, जिससे सावधान रहने की जरूरत है।

उल्लेखनीय है कि राजद, जद (यू) और कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी है। इस गठबंधन को 'महागठबंधन' नाम दिया गया है।

इधर, लालू प्रसाद ने सोशल साइट फेसबुक के जरिए भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है।

अपने फेसबुक वॉल पर लालू ने लिखा, "बिहार चुनाव में सभी गरीब, किसान, युवा मिलकर पूरे देश की तरफ से पूंजीपतियों की मित्र पार्टी भाजपा की वादाखिलाफी का पुरजोर बदला उसके खिलाफ वोट देकर लेंगे।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने केंद्र सरकार के विकास के दावे पर तंज कसते हुए आगे लिखा, "औद्योगिक उत्पादन में गिरावट, निर्यात में कमी, बेरोजगारी, कमजोर रुपया, बढ़ती महंगाई, आत्महत्या करते किसान, ठप्प होती अर्थव्यवस्था.. तो फिर किसका विकास? कौन से विकास की बात कर रहे हैं मोदी?"