जेडीयू-बीजेपी गठबंधन के दौरान 'हीरा' थे नीतीश कुमार : प्रकाश जावड़ेकर

जेडीयू-बीजेपी गठबंधन के दौरान 'हीरा' थे नीतीश कुमार : प्रकाश जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर (फाइल फोटो)

मुंबई:

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि नीतीश कुमार बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन के दौरान 'हीरा' थे, लेकिन आगामी विधानसभा चुनाव में नीतीश ने कांग्रेस और आरजेडी के साथ हाथ मिलाकर अपनी चमक खो दी और कोयला बन गए हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, नीतीश कुमार जब बीजेपी के साथ थे तब वह हीरा थे और जैसे ही उन्होंने गठबंधन को छोड़ा और लालू प्रसाद यादव से हाथ मिलाया, उनकी चमक कम होकर एक कोयले के समान हो गई है। जब वह अपने सहयोगी (बीजेपी) के साथ थे तब वह सफल थे और अब वह विफल हैं, क्योंकि हमलोग उनके साथ नहीं हैं।

उन्होंने कहा, जब नीतीश बीजेपी के साथ गठबंधन में थे, उनका प्रदर्शन बढ़िया था। उन्होंने राज्य से 'गुंडा राज' खत्म किया। लेकिन हमारा गठबंधन टूटते ही राज्य में एक बार फिर 'जंगल राज' शुरू हो गया है। बिहार में 12 अक्टूबर से 5 नवंबर तक पांच चरण में विधानसभा चुनाव होने हैं। जावड़ेकर अगले सप्ताह गया और औरंगाबाद सहित तीन जिलों के विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जावड़ेकर ने कहा, बिहार के लोग विकास के लिए मतदान करेंगे और बीजेपी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। नौजवान बीजेपी के साथ हैं और लालू के साथ जाने का नीतीश का फैसला उनके गले नहीं उतर रहा है।