बिहार को जंगलराज का डर सता रहा है : सहरसा में पीएम नरेंद्र मोदी

बिहार को जंगलराज का डर सता रहा है : सहरसा में पीएम नरेंद्र मोदी

सहरसा में पीएम मोदी

सहरसा:

बिहार के सहरसा में मैथिली में भाषण की शुरुआत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हवा का रुख साफ दिख रहा है कि इस चुनाव में माहौल कैसा है। एनडीए की सरकार बनाने के लिए तेज आंधी चल रही है। बारिश भी इसे भिगो नहीं पा रही।

कोई दुत्कार दे तो सहन के लिए तैयार रहता हूं
पीएम ने कहा, मुझे कोई व्यक्तिगत तौर पर अपमानित करे, दुत्कार दे या अनाप-शनाप किसी भाषा का प्रयोग करे तो मैं कभी भी सार्वजनिक रूप से इस प्रकार की हरकतों पर बोलता नहीं हूं। उसे सहने के लिए अपने आपको तैयार रखता हूं।

अहंकार के कारण गुजरात के लोगों का चेक वापस भेजा था
अहंकार की वजह से सामान्य जन से खिलवाड़ किया जाए तो मैं जनता के लिए खुद को रोक नहीं सकता। गुजरात के लोगों ने कोसी संकट के समय 5 करोड़ की मदद का चेक भेजा था। इसी कोसी अंचल के भाई जो गुजरात में रहते हैं, उन्होंने भी इसमें योगदान दिया था, लेकिन उनका अहंकार इतना था कि जनता पीड़ा झेलती रहे, लेकिन आपने 5 करोड़ का चेक वापस भेज दिया था। क्या सार्वजनिक जीवन में ऐसा आचरण उचित है। ऐसे ही अहंकार ने बिहार के सपनों को रौंद डाला। उस अपमान को भी मैं पी गया। जो अहंकार रखते हैं, उन्हें विदाई दे देनी चाहिए।

सत्ता के लिए जय प्रकाश नारायण जी का बुरा करने वालों से मिल गए
पीएम मोदी ने कहा, जयप्रकाश नारायण जी को इंदिरा गांधी ने जेल भेज दिया था। उनकी मौत के लिए कांग्रेस के लोग ही जिम्मेदार है, लेकिन आज जो लोग जय प्रकाश नारायण जी कि जिंदगी के साथ खेल खेलने वालों के साथ सीटों का बंटवारा कर रहे हैं, आप ऐसे लोगों पर भरोसा कर सकते हैं।

बिहार को जंगलराज का डर सता रहा है
पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में अपराध बढ़ रहा है। बिहार को जंगलराज डर सता रहा है। बिहार में मुसीबतें दबे पांव पहुंच रही हैं। बिहार में हत्याएं बंद करवानी हैं, दंगे बंद करवाने हैं तो पटना में मजूबत सरकार लाइये।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेपाल के साथ मिलकर रास्ता खोजा
पीएम ने कहा कि कोसी के कारण बिहार पर मुसीबत आती है, जिसके लिए हमने नेपाल के साथ मिलकर रास्ता खोजा।