बड़ा प्रचार करने के लिहाज से हम 'बड़े सितारे' नहीं हैं: तीन के लिए बिग बी ने कहा

बड़ा प्रचार करने के लिहाज से हम 'बड़े सितारे' नहीं हैं: तीन के लिए बिग बी ने कहा

मुम्बई:

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वे और तीन फिल्म के उनके सहकलाकार फिल्म का बड़ा प्रचार करने के लिहाज से उतने 'बड़े सितारे' नहीं हैं। यही कारण है कि फिल्म के प्रचार में प्रशंसकों को शामिल किया जा रहा है। 'कलाकार विभिन्न शहर जाते हैं, प्रचार करते हैं, मीडिया से मुलाकात करते हैं और टीवी शो में भी जाते हैं। मुझे लगता है कि हमारी फिल्म के कलाकार इतने बड़े स्तर के नहीं है जैसे दूसरी फिल्मों के कालाकार अन्य शहरों में जाते हैं। वे बड़े सितारे हैं और और उन्हें जाना चाहिए क्योंकि उनकी फिल्म में बहुत पैसा लगा होता है।'

फैंस से फिल्म के प्रोमोशन के लिए सलाह मांगी है बिग बी ने
बिग बी ने फिल्म के गाने के जारी होने के अवसर पर कहा,'विद्या और नवाजुद्दीन को उचित सम्मान देते हुए मैं कहूंगा कि मुझे लगता है कि हमारा कद इतना बड़ा नहीं है।' अमिताभ ने ट्विटर पर अपने फैंस को भेजे संदेश में उनसे फिल्म के प्रोमोशन के लिए सलाह मांगी है। इस पर उन्हें दुनिया भर से भारी समर्थन भी मिल रहा है। कई उन्हें पोस्टर भेज रहे हैं तो कई दूसरे तरह की प्रचार सामग्री भेज रहे हैं।अमिताभ ने आगे कहा कि हमारे लिए इसी श्रेणी का प्रचार ठीक है। हम बड़े पैमाने पर प्रमोशन नहीं कर सकते हैं। कई पाबंदियां भी है और प्रचार या मार्केटिंग का खर्च बढ़ाकर हम फिल्म पर कोई बोझ भी नहीं डालना चाहते हैं। हम बड़े प्रभाव के लिए छोटा लेकिन कुछ हटकर कर सकते हैं।  इस मामले में टीवी पर दिखाए जाने वाले फिल्म तीन के प्रोमोज के बारे में वे कुछ नहीं कह सकते हैं। इस पर फिल्म रिलीज के बाद ही चर्चा की जा सकती है।

मनोरंजन  क्षेत्र में किसी को महीनों तक आकर्षण में बांधना बहुत मुश्किल है
'मनोरंजन के क्षेत्र में आज इतना कुछ हो रहा है कि किसी को खींच कर महीनों तक उसे आकर्षण में बांधना बहुत मुश्किल है। बड़े सितारों के लिए दर्शकों को तीन महीने तक बांध लेना संभव होता है लेकिन हम जैसे कलाकारों और इस फिल्म के लिए थोड़ा कम समय ही बहुत होगा।"

गौरतलब है कि रिभु दासगुप्ता निर्देशित तीन आगामी 10 जून को प्रदर्शित होने जा रही है।

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com