बिग बी ने कैंसर प्रभावितों के समर्थन में लोकल में किया सफर, 'रंग बरसे' गाया

बिग बी ने कैंसर प्रभावितों के समर्थन में लोकल में किया सफर, 'रंग बरसे' गाया

अमिताभ ने यह तस्वीर अपने ब्लॉग srbachchan.tumblr.com पर पोस्ट की

मुंबई:

मुंबई लोकल में यात्रा करने वालों के लिए सौरभ निम्‍बालकर और उनका गिटार लगभग रोज का साथी होता हैं। सौरभ गाना गाकर कैंसर पीडि़तों के लिए धन एकत्र करते हैं, लेकिन रविवार को दिन सौरभ और यात्रियों के लिए बेहद खास बनकर आया। इस दिन अपने बीच सुपर स्‍टार अमिताभ बच्‍चन को लोकल में पाकर वे आश्‍चर्यचकित रह गए।

टीवी शो 'आज की रात जिंदगी ' का हिस्‍सा रहे हैं सौरभ
सौरभ टीवी शो 'आज की रात जिंदगी ' में दिखाई दे चुके हैं, इस शो को बिग बी ने होस्‍ट किया था। सौरभ जब गिटार बना रहे थे तो 73 वर्षीय अमिताभ ने तालियां बजाकर उनकी हौसला अफजाई की। यही नहीं, उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का लोकप्रिय गीत 'रंग बरसे' भी गाया।
 


ब्‍लॉग पर अपने 'खास' सफर के बारे में लिखा
अमिताभ ने अपने ब्‍लॉग में लोकल के अपने इस सफर के बारे में विस्‍तार से लिखा है। बिग बी ने लिखा कि 'यह यात्रा पीआर एक्‍ससाइज नहीं थी और  सौरभ की जानकारी के बिना उसे और दूसरे यात्रियों को सरप्राइज देने के लिए मैंने ऐसा किया।' अमिताभ के शब्‍दों में, 'सौरभ निम्‍बालकर, तस्‍वीर में मेरे बायीं ओर बैठे हुए हैं। वे हमारे शो 'आज की रात' का हिस्‍सा रहे हैं। वे लोकल ट्रेन में गिटार बजाकर गाना गाते हैं और इससे मिली राश‍ि को कैंसर पीडि़तों और उनके परिवार को बांटते हैं। उनकी कहानी दिल को छूने वाली हैं। मुझे लगा कि उनके इस काम और भावना के प्रति समर्थन जताते हुए मुझे बगल में बैठकर उनके साथ सफर करना चाहिए।' 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरहान के साथ वजीर में दिखाई देंगे
अमिताभ अब बिजोय नांबियार की 'वजीर' में अभिनेता और फिल्‍मकार फरहान अख्‍तर के साथ सिल्‍वर स्‍क्रीन में दिखाई देंगे। वे आर. बाल्‍की की फिल्‍म 'की और का ' में पत्‍नी जया बच्‍चन के साथ केमियो अपीयरेंस भीदेंगे। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान होंगे।