BJP नेता एम.जे. अकबर ने किया Tweet, 'मैं भी चौकीदार' तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से यूं मिला जवाब...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) से पहले सभी राजनैतिक पार्टियां सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग के लिए जबरदस्त जोर लगाती हुई दिख रही हैं. BJP नेता एम.जे. अकबर ने ट्वीट किया 'मैं भी चौकीदार' तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से यूं मिला जवाब...

BJP नेता एम.जे. अकबर ने किया Tweet, 'मैं भी चौकीदार' तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से यूं मिला जवाब...

Lok Sabha Election 2019: बीजेपी नेता एम. जे. अकबर - (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बीजेपी नेता ने किया ट्वीट
  • एमजे अकबर बोले, 'मैं भी चौकीदार'
  • इस एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) से पहले सभी राजनैतिक पार्टियां सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग के लिए जबरदस्त जोर लगाती हुई दिख रही हैं. शनिवार को बीजेपी (BJP) आईटी सेल ने 'मैं भी चौकीदार' (Main Bhi Chowkidar) हैशटैग की कैंपेनिंग के लिए पुरजोर कोशिश की. हाल तो कुछ ऐसा रहा कि सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड में #MainBhiChowkidar ट्रेंड करता रहा. भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के लगभग सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर इस हैशटैग के साथ ट्वीट किए. वहीं भाजपा नेता एमजे अकबर ने भी इस कैंपन में शामिल होते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि एमजे अकबर का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया.

दीपक ठाकुर के पिता ने लिया सोमी खान का नाम, शरमा कर यूं दिया जवाब- देखें Video

 

 

भाजपा नेता एमजे अकबर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, 'मुझे #MainBhiChowkidar कैंपेन में शामिल होने पर गर्व है. एक नागरिक होने के नाते भारत से प्यार करता हूं. मैं भ्रष्टाचार, गंदगी, गरीबी और आतंकवाद को हटाने की पूरी कोशिश करूंगा और एक नया भारत बनाने में मदद करूंगा जो मजबूत, सुरक्षित और समृद्ध हो.'

 

 

इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने जवाब दिया. उन्होंने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा, 'अगर आप भी चौकीदार हैं तो कोई महिला सुरक्षित नहीं.' रेणुका शहाणे ने हैशटैग में लिखा, 'बेशर्मी की हद' और इंडिया मीटू को टैग किया.

दीपक ठाकुर के पिता ने लिया सोमी खान का नाम, शरमा कर यूं दिया जवाब- देखें Video

बता दें, #MeToo अभियान में यौन शोषण का आरोप लगने के बाद बीजेपी नेता एमजे अकबर ने विदेश राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. अकबर पर करीब 20 महिला पत्रकारों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अकबर के इस्तीफे के लिए विपक्षी पार्टी समेत तमाम दलों ने इस्तीफा देने की मांग की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...