सलमान के विवादित बयान पर बोले अरबाज खान, उन्हें लगेगा कि माफी मांगनी चाहिए, तो वह जरूर मांगेंगे

सलमान के विवादित बयान पर बोले अरबाज खान, उन्हें लगेगा कि माफी मांगनी चाहिए, तो वह जरूर मांगेंगे

सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के अभिनेता भाई अरबाज खान का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनके सुपरस्टार भाई 'दुष्कर्म पीड़िता जैसा महसूस' करने वाले अपने विवादित बयान पर जल्द स्पष्टीकरण देंगे।

खुद की तुलना 'रेप की शिकार महिला' से करने पर सलमान की ट्विटर पर खिंचाई

अरबाज ने अपनी फिल्म 'जीना इसी का नाम है' के लोगो लॉन्च के मौके पर कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि सलमान ने जो कहा, उसमें उनका कोई गलत मकसद नहीं था। आप कभी कभी संदर्भ से हटकर कुछ कह देते हैं, लेकिन आपकी मंशा गलत नहीं होती है। लेकिन आप तूल देने पर अड़ जाएं, तो किसी भी चीज का विवाद बन सकता है।"

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि सलमान को अहसास हो गया है कि उन्होंने जो तुलना की, वह उपयुक्त नहीं थी और अगर उन्हें लगेगा कि इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए, तो वह यकीनन माफी मांगेंगे। मुझे नहीं लगता कि मैं यह कहने वाला कोई हूं कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए या नहीं मांगनी चाहिए।"

सलमान ने हाल में एक साक्षात्कार में कहा था कि अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' के लिए अखाड़े वाले दृश्यों की शूटिंग के बाद जब वह बाहर निकलते थे, तो उन्हें एक दुष्कर्म की शिकार महिला जैसा महसूस होता था। हालांकि उन्होंने इसके तुरंत बाद यह भी कहा, "मुझे नहीं लगता कि मुझे यह कहना चाहिए था।"

उन्होंने अपनी बात संभालते हुए कहा कि शूटिंग के बाद उन्हें चलने में बहुत दिक्कत होती थी। अरबाज ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि वह स्पष्टीकरण देंगे, क्योंकि विवाद खड़ा हो गया है।"
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com