कुमार विश्वास ने ट्विटर पर डाली ऐसी फोटो, फैन्स बोले- हमारे इमोशंस से खेलते हो...

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) सोशल मीडिया पर अपनी गीतों से विरोधियों पर गजब के तंज कसते हैं और उनकी गीत यूथ में काफी पॉपुलर भी हैं. कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मसले पर जमकर ट्वीट करते हैं. उनकी इस फोटो ने हंगामा बरपा रखा है.

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर डाली ऐसी फोटो, फैन्स बोले- हमारे इमोशंस से खेलते हो...

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कुमार विश्वास की फोटो हुई वायरल
  • फोटो पर फैन्स का आया मजेदार रिएक्शन
  • आप पार्टी में रह चुके हैं कुमार विश्वास
नई दिल्ली:

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) सोशल मीडिया पर अपनी गीतों से विरोधियों पर गजब के तंज कसते हैं और उनकी गीत यूथ में काफी पॉपुलर भी हैं. कुमार विश्वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मसले पर जमकर ट्वीट करते हैं. हालांकि उनके ट्वीट में सामाजिक सरोकारों को लेकर तीखे तीर चलते हैं. लेकिन इस बार कुमार विश्वास की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. डॉक्टर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इस फोटो को अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस तस्वीर में कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) चार्टर प्लेन में हैं और बहुत ही मजे के साथ गोल-गप्पे खा रहे हैं. कुमार विश्वास की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने 'वो किसी और ने चाहवे से' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

MS Dhoni को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा कुछ ऐसा, जोर-जोर से ठहाके लगाने लगीं साक्षी- देखें Video

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने इस फोटो को आज ही अपने सोशल मीडिया पर डाला है. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने गोल गप्पे खाते हुए फोटो पोस्ट की है और लिखा हैः 'कहा जाता है 'शतं विहाय भोक्तव्यं' , यानि सौ काम छोड़कर पहले खाओ ! देर रात तक कविता-पाठ के बाद, सुबह वापस घर लौटते समय चार्टर में अगर नाश्ता भेलपूरी और गोलगप्पे का मिल जाए तो लगता है कि ज़मीन से आसमाँ तक ईश्वर निगहबान है. बोल बंसी वारे की जै...'

rlqnb94o

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को ट्वीट से दिया जवाब, बोलीं- आपके पिता राजीव गांधी एक...

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) हिन्दी के प्राध्यापक रह चुके हैं और अन्ना आंदोलन के समय उन्होंने अहम भूमिका भी निभाई थी. यही नहीं, वे लंबे समय तक आप पार्टी से जुड़े रहे, और उन्होंने 2014 में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव भी लड़ा था. लेकिन फिर आप पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मतभेदों के चलते, उन्होंने पार्टी छोड़ दी. कुमार विश्वास की शायरी और गीत युवाओं में बहुत लोकप्रिय हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...