श्रुति सेठ ने योग दिवस को लेकर फिर की मोदी सरकार की आलोचना

श्रुति सेठ ने योग दिवस को लेकर फिर की मोदी सरकार की आलोचना

यह तस्वीर श्रुति सेठ ने ट्विटर पर पोस्ट की है

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने एक खबर का हवाला देते हुए सरकारी खर्चे पर एक ट्वीट करके सवालिया निशाने खड़े कर दिए हैं। इस खबर के मुताबिक, योग दिवस पर सरकार ने एसएमएस करने में 15 करोड़ रुपए खर्च कर दिए।
 

एक ट्विटर यूजर के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर उन्हें सरकारी विज्ञापन में काम करने के लिए ऑफर आया तो भी वह इनमें काम नहीं करेंगी।

यह पहली बार नहीं है कि 37 साल की श्रुति सेठ ने पीएम मोदी सरकार की ट्विटर पर आलोचना की हो। दो माह पहले उन्होंने पीएम मोदी से 'सिर्फ एक तस्वीर से अधिक' होने के लिए कहा था। उन्होंने यह प्रतिक्रिया पीएम मोदी के #SelfieWithDaughter कैंपेन के दौरान दी थी। इसी संदर्भ में किए गए एक ट्वीट को उन्होंने डिलीट कर दिया था  जिसके लिए उन्होंने बाद में एनडीटीवी से कहा भी था कि ट्वीट डिलीट करने पर उन्हें अफसोस है। लेकिन जो वह कह रही हैं उस पर अडिग हैं। उन्होंने तब एनडीटीवी से कहा था कि वे बददिमाग चिल्लाहटों के चलते अपना नजरिया रखना बंद नहीं कर देंगी।

उन्होंने कहा था कि परिवार के कंसर्न के  बावजूद वह अपने लिए कानूनी या पुलिस सुरक्षा के बारे में नहीं सोच रही हैं। श्रुति ने कहा था, 'पुलिस के पास और भी कई जरूरी काम हैं और मैं अब बड़ी हो गई हूं। ऐसे कुछ लोगों को खुद ही हैंडल कर सकती हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फना जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं और टीवी शोज़ का जाना पहचाना चेहरा हैं श्रुति।