कैटरीना की नाराजगी पर सफाई दी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने

सिद्धार्थ मल्होत्रा (फाइल फोटो)

पिछले दिनों खबर थी कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से कैटरीना कैफ़ थोड़ी खफा हो गई हैं। अब खबर है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बाबत सफाई दी है।

दरअसल, पिछले दिनों जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि कैटरीना के साथ काम करने को लेकर आपको कैसा लग रहा है तो सिद्धार्थ ने उसका जवाब देते हुए कहा, 'मैंने कॉलेज के दिनों में उनकी फिल्में देखी हैं और मुझे उम्मीद है कि परदे पर में उनसे जूनियर नहीं लगूंगा।' वह कैट के साथ निर्देशक नित्या मल्होत्रा की फ़िल्म में नजर आएंगे।

ख़बरों के अनुसार, सिद्धार्थ का यह बयान कैटरीना को अच्छा नहीं लगा और कैटरीना थोड़ी नाराज़ हो गईं क्योंकि इन दिनों थोड़ी अलग प्रकार की जोड़ियां परदे पर बन रही हैं और यह कोई नई बात नहीं है। बीबीसी में छपी खबर के मुताबिक, अपनी फिल्म 'ब्रदर्स' के प्रमोशन के दौरान इस बात पर उन्होंने सफाई दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'मैंने ऐसा नहीं कहा।' सिद्धार्थ का कहना था, 'देखिए, मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर लिखा गया है। मैं भी तीस साल का हूं और शायद कैटरीना भी इतनी ही उम्र की हैं और हम दोनों साथ-साथ एक लव स्‍टोरी में दिखने वाले है।' उन्होंने सफाई देते हुए कहा, 'मैंने सिर्फ़ यह कहा कि मैंने उनकी फि‍ल्‍में देखी हैं और उन्‍होंने मुझसे ज्यादा काम किया है। इसका उम्र से कोई लेना देना ही नहीं था।'