'अहिल्या' के सौमित्रा चटर्जी ने तमाम मुद्दों पर बातें की बिंदास

'अहिल्या' के सौमित्रा चटर्जी ने तमाम मुद्दों पर बातें की बिंदास

'अहिल्या' के सौमित्रा चटर्जी ने बातें की बिंदास

वह 80 साल के ऐसे बुजुर्ग दिग्गज कलाकार हैं जो हाल ही में अपनी 14 मिनट की फिल्म अहल्या के चलते इंटरनेट पर छाए हुए हैं। लेकिन, इन बुजुर्ग सौमित्रा चटर्जी को अपने नाम पर इंटरनेट पर हो रही चर्चा और तारीफों से खास फर्क पड़ता दिख नहीं रहा है। शायद इसलिए क्योंकि वह सोशल मीडिया पर नहीं हैं। सौमित्र चटर्जी ने इस फिल्म में खूबसूरत ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे के रसिक मिजाज पति का किरदार निभाया है।

चटर्जी ने बताया, 'सोशल मीडिया को फॉलो करना मुश्किल नहीं है लेकिन मैं फोन कॉल्स और मेसेजेस के जरिए फीडबैक सुनता रहता हूं।' बजफीड के बारे में वह नहीं जानते हैं और ट्विटर पर उनका अकाउंट भी नहीं है। लेकिन, कहानी कहने के नए तरीकों से उन्हें कतई डर नहीं लगता।

अहिल्या के एकदम अलहदा फॉरमेट को लेकर वह बेहद उत्साही थे। वह बोले, 'मैंने 300 से अधिक फिल्में की हैं और सिर्फ सत्यजीत रे की फिल्मों तक सीमित नहीं रहा हूं।' जब उनसे पूछा गया कि इंटरनेट पर उन्हें लेकर हो रही चर्चाओं और बातचीत की क्या उन्होंने उम्मीद की थी, तो उनका कहना था कि वह ऑडियंस की प्रतिक्रिया को ज्यादा भाव नहीं देते।

ऑस्कर पा चुके डायरेक्टर सत्यजीत रे को करीब दो साल पहले ही नेशनल अवॉर्ड मिला था जिससे उनके दोस्तों में रोष था। एनडीटीवी के शो एजेंसा में बात करते हुए चटर्जी ने कहा कि वह इन अवॉर्ड कमिटियों के बारे में ज्यादा नहीं सोचते क्योंकि इनकी कोई विश्वसनीयता नहीं होती।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

FTII विवाद पर उन्होंने साफ शब्दों में कहा- 'गजेंद्र चौहान कौन हैं? क्या आपको उस पोस्ट पर किसी ऐसे शख्स की जरूरत नहीं है जिसने काम किया हो। मैं उन्हें नहीं जानता।'