वायरल : जब सनी लियोनी से गले लगने के बाद अलग होने को राजी नहीं हुई नन्ही फैन!

वायरल : जब सनी लियोनी से गले लगने के बाद अलग होने को राजी नहीं हुई नन्ही फैन!

खास बातें

  • यूट्यूब में ट्रेंड हो रहा है ये वीडियो
  • नन्हीं फैन ने जीता सनी का दिल
  • खुद सनी ने शेयर किया है ये वीडियो
मुंबई:

यूट्यूब में फिलहाल एक वीडियो खूब देखा जा रहा है और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक बच्ची को अपनी अपनी गोद में ले रखा है. वो बच्ची को अपने गोद से उतारने की काफी कोशिश भी करती हैं लेकिन बच्ची नहीं उतरती है. यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद सनी ने शेयर किया है.

सनी ने सबसे पहले 20 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इस वीडियो को शेयर किया था. रागिनी एमएमएस2 की एक्ट्रेस ने उससे पहले उस बच्ची के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया था.

हाल ही में सनी की एक नन्‍ही फैन फिल्‍म के सेट पर जा पहुंची और उसको गले से लगा लिया. इसके बाद सनी ने भी उस बच्ची को गोद में उठा लिया. मजे की बात ये है कि वो बच्ची सनी को छोड़ने को तैयार ही नहीं थी.

देखिए उस मजेदार पल का ये वीडियो



वीडियो में दिखाई देता है कि बच्ची के मम्मी-डैडी उसे सन्नी की गोद से उतारने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नहीं राजी नहीं होती है. एक क्षण ऐसा भी है जब सनी उस नन्ही फैन को अपने मम्मी-डैडी को 'गुड बाय' बोलने को कहती हैं. हालांकि, बच्ची को सनी की बात पर मुस्कराते हुए देखा जा सकता है. उसके मम्मी-डैडी उसे समझाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं.

एक दिन पहले ही सनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक छोटी बच्ची को बता रही हैं कि सेल्फी कैसे लेते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com