आप यहां हैं : होम » बिज़नेस
Stock Marker up 115 points कोषों एवं फुटकर निवेशकों की ओर से चुनिंदा शेयरों की खरीद बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 115 अंक मजबूत हो गया।
CII welcomes RBI decision देश के उद्योग जगत ने भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) द्वारा प्रमुख दरों में बुधवार को की गई 25 आधार अंक की कटौती का स्वागत किया।
Shahid Afridi completes 8000 runs in ODI पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों ने यूएई के खिलाफ़ 339 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। टॉस जीतकर यूएई ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया।
Sensex Hits 30,000 For First Time on RBI Rate Cut देश के शेयर बाजारों में बुधवार को गिरावट दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 213.00 अंकों की गिरावट के साथ 29,380.73 पर और निफ्टी 73.60 अंकों की गिरावट के साथ 8,922.65 पर बंद हुआ।
Another RBI Surprise, a Second Repo Rate Cut in Less Than Two Months मुद्रास्फीति कमजोर होने और बजट में सरकार की आर्थिक वृद्धि की योजनाओं से उत्साहित भारतीय रिजर्व बैंक ने आज अपनी मुख्य दर (रेपो दर) 0.25 प्रतिशत घटाकर 7.5 प्रतिशत कर दी।
Charges for mobile need to be raised: Sunil Mittal दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने मंगलवार को मोबाइल व डेटा शुल्क दरों में कम से कम छोटी मात्रा में वृद्धि की वकालत की और कहा कि इन्हें बढ़ाए जाने की जरूरत है।
Ford India sales rise in February कार निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया ने मंगलवार को कहा कि फरवरी महीने में उसने 12,576 कारें बेची और निर्यात का इसमें प्रमुख योगदान रहा।
Nifty Scales 9,000, Hits All-Time High amid Budget Euphoria शेयर बाजारों में कारोबार के दौरान निफ्टी ने ऐतिहासिक ऊंचाई को छू लिया। दोपहर करीब 3 बजे निफ्टी 49 अंकों के उछाल के साथ 9006 पर पहुंच गया, वहीं सेंसेक्स 171.87 के उछाल के साथ 29631 पर कारोबार कर रहा है।
Varanasi's Craftsman depressed from budget पीएम मोदी मेकिंग इंडिया की बात करते हैं। स्किल डेवेलपमेंट पर जोर देते हैं। उनके अपने संसदीय क्षेत्र में स्किल की भरमा है, लेकिन पिछली सरकारों की बेरुखी से यहां का यह स्किल खत्म हो रहा है।
Mukesh Ambani richest Indian for 8th year धनी भारतीयों में मुकेश अंबानी 21 अरब डॉलर के नेटवर्थ के साथ अपनी शीर्ष स्थिति लगातार आठवें साल बरकरार रखी है।

Advertisement

 

Advertisement