आप यहां हैं : होम » बिज़नेस
EPFO to hit stock market through ETF route on Aug 6 ईपीएफओ शेयर बाजार में निवेश की शुरुआत 6 अगस्त को करेगा। चालू वित्त वर्ष के दौरान यह भविष्य निधि कोष संगठन 5,000 करोड़ रुपये की शुरआती पूंजी के साथ ईटीएफ में निवेश करेगा।
RBI to hold rates on Tuesday; cut likely in Sep भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) मौद्रिक समीक्षा की अगली बैठक में नीतिगत दर यथावत रख सकता है, लेकिन साल के अंत में इसमें कटौती कर सकता है, क्योंकि तब तक मानसून की स्थिति काफी कुछ साफ हो जाएगी।
Reserve Bank of India to Issue Rs. 10 Coins to Mark International Yoga Day आरबीआई की गुरुवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि रिजर्व बैंक अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर 10 रुपये का सिक्का जारी करेगा।
Onion prices in Delhi-NCR touch Rs 50/kg सरकारी एजेंसियों एसएफएसी और नाफेड ने प्याज की खुदरा कीमतों में तेजी रोकने के लिए दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में 'सफल' और 'डीएमएस' खुदरा बिक्री केंद्रों के जरिये इसकी बिक्री शुरू की है।
Even Hallmarked Gold Jewellery in India Vary in Purity: WGC इस बात से कुछ लोगों को झटका लग सकता है, लेकिन भारत में हॉलमार्क वाले सोने के जेवरात की शुद्धता में भी फर्क होता है। वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल (डब्ल्यूजीसी) ने आज यह बात कही।
Indian Railways Starts Online Survey on Consumer Preferences यात्रियों की सुविधाओं और सेवा में सुधार को ध्यान में रखते हुए रेल मंत्रालय ने यात्रियों के मनपसंद बिस्तरों के लिए ऑनलाइन सर्वेक्षण शुरू किया है, जिसमें उसके रंग और पसंदीदा डिजाइन के साथ साफ-सफाई और स्वच्छता से जुड़े सभी पहलुओं को भी ध्यान में रखा जाएगा।
New tactics of Mumbai Builders महंगे घरों के लिए खरीदार न मिलने की वजह से बिल्डर अब अनूठे तरीके अपना रहे हैं। प्रापर्टी सलाहकार जोंस लांग लासाले की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बिल्डर कई नए तरीके अपना रहे हैं।
Gold Prices May Come Down to Rs. 20,500: India Ratings बाजार अनुंसाधन इकाई इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च (इंड-रा) के अनुसार अमेरिकी फेडरल रिजर्व द्वारा ब्याज दरें बढ़ाए जाने की स्थिति में देश में सोने के भाव और टूटकर 20,500 रुपये प्रति 10 ग्राम के स्तर पर आ सकते हैं।
Nestle India slips into loss as noodle scare hits sales मैगी नूडल्स पर प्रतिबंध से प्रभावित नेस्ले इंडिया को 30 जून, 2015 को समाप्त दूसरी तिमाही में एकल आधार पर 64.40 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ।
Sensex Ends 4-Day Losing Streak, Jumps 104 Points देश के प्रमुख शेयर बाजारों में बुधवार को तेजी रही। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 104.20 अंकों की तेजी के साथ 27,563.43 पर और निफ्टी 38.05 अंकों की तेजी के साथ 8,375.05 पर बंद हुआ।

Advertisement

Advertisement