आप यहां हैं : होम » बिज़नेस
Petrol Price Cut by Rs. 2.41 Per Litre, Diesel by Rs. 2.25 Effective Midnight तेल कंपनियों ने आज आधी रात से पेट्रोल के दाम में प्रति लीटर 2.41 रुपये और डीजल के दाम में 2.25 रुपये की कटौती की है। पेट्रोल, डीजल के दाम में यह कटौती दिल्ली में लगने वाले वैट सहित है। अन्य राज्यों में उनमें वहां की वैट की दरों के अनुरूप यह कमी अलग अलग है।
Starting tomorrow, ATM use over 5 times/month will attract fee एटीएम का महीने में पांच से अधिक बार धन निकालने या किसी अन्य उद्देश्य से इस्तेमाल करने पर शनिवार से शुल्क लगेगा। एटीएम से पांच से अधिक लेनदेन के बाद हर बार 20 रुपये का शुल्क लगाया जाएगा। इसमें बैलेंस की जानकारी के लिए किया जाने वाला इस्तेमाल भी शामिल होगा।
How 14,000 Crores Exited Indians' Bank Accounts in Switzerland काले धन को देश वापस लाने की दिशा में भारत सरकार की बढ़ती सक्रियता को देखकर खाताधारकों ने विदेशी बैंकों के गुप्त खातों में जमा राशि को निकालना शुरू कर दिया है। इस बारे में एनडीटीवी को विदेश मंत्रालय से जुड़े सूत्रों से अहम जानकारी हासिल हुई है।
Sensex touches new peaks, Sensex closes at 27866, Nifty ends at 8322 बीएसई का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 519.50 अंक के ज़ोरदार उछाल के साथ रिकॉर्ड 27,865.83 पर बंद हुआ, जबकि कारोबार के दौरान उसने 27,894.32 के सर्वकालिक ऊंचे स्तर को छुआ था।
2G case: Charges framed against ex-Telecom Minister A Raja, nine others 2जी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा, द्रमुक सांसद कनिमोई तथा अन्य के खिलाफ आरोप तय किए हैं।
Government launches electronic toll tax system हाइवे पर अब टोल टैक्स की वजह से गाड़ी चलाने वालों को जाम में फंसने की नौबत नहीं आएगी और न ही टोल देने में कोई दिक्कत होगी।
Modi Government's Austerity Drive: No First Class Air Travel, No New Posts सरकार ने गैर-योजना व्यय में 10 प्रतिशत कटौती के लिए खर्चे में कमी की शुरुआत की है। नौकरशाहों पर प्रथम श्रेणी में विदेश यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और उनसे कहा गया कि वे जहां तक संभव हो वीडियो कान्फ्रेंसिंग का उपयोग करें।
SIT panel on Black money विदेशी खातों की जांच कर रहे एसआईटी पैनल ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने जो जांच की समयसीमा दी है, वह व्यवहारिक है। पैनल ने पहले टीवी इंटरव्यू में एनडीटीवी से कहा कि हमारे लिए न कोई बड़ा है और न कोई छोटा।
Pankaj Lodhiya admits to black money accounts अंग्रेजी अखबार इकनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक, पंकज ने हाल ही में अगस्त के महीने में अपने पास ब्लैक मनी होने की बात मानी थी।
BSE Sensex hits record high, closes at 27,346.33 एनएसई के संवेदी सूचकांक निफ्टी में भी 78.75 की बढ़त दर्ज की गई, और वह 8,169.20 पर बंद हुआ, लेकिन कारोबार के दौरान उसने भी 8,181.55 का सर्वकालिक ऊंचा स्तर छुआ था।

Advertisement

सरदार पटेल के बिना अधूरे लगते हैं महात्मा गांधी : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने महात्मा गांधी द्वारा शुरू किए गए स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और इसलिए राष्ट्रपिता उनके बिना अधूरे नजर आते हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया