आप यहां हैं : होम » बिज़नेस
Sensex slumps on Selloff from Foreign Investors विदेशी निवेशकों द्वारा बिकवाली बढ़ाए जाने से सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन शुक्रवार को शेयर बाजारों में तेज गिरावट दर्ज की गई। शुरुआती कारोबार के दौरान बीएसई सेंसेक्स और निफ्टी करीब दो फीसदी टूट गए।
Mumbai Remains The Costliest City for Travellers: Report साल 2015 की पहली छमाही में ज्यादा पर्यटकों के आने और उपभोक्ताओं के अहम क्षेत्रों में अधिक खर्च करने के चलते देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में होटलों के किरायों में पांच फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई। यहां एक रूम का एक रात का औसत किराया 8,091 रुपये रहा।
Ola Allowed To Run Only CNG Cabs In Delhi दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार के समर्थन में अपने पिछले ऑर्डर पर कायम रहते हुए कि आदेश दिया कि ट्यूरिस्ट टैक्सी को ऑल इंडिया परमिट के साथ सिटी कैब्स के रूप में नहीं चलाया जा सकता।
'Quality' to PM Narendra Modi's Make in India, says Suzuki सुजुकी मोटर कॉरपोरेशन के चेयरमैन और सीईओ ओसामू सुजुकी ने भारत को वाहन कलपुर्जा क्षेत्र में एक अंतरराष्ट्रीय आपूर्तिकर्ता बनाने के लिए 'क्वालिटी इन इंडिया' की जरूरत पर बल दिया।
sensex up 311 points देश के शेयर बाजारों में गुरुवार को तेजी रही। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 311.22 अंकों की तेजी के साथ 25,764.78 पर और निफ्टी 106.00 अंकों की तेजी के साथ 7,823.00 पर बंद हुआ।
PM Modi expresses concern over rise in air fare during festival season प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्योहारी सीजन में विमान किरायों में बढ़ोतरी पर चिंता जताई है। इसके बाद नागर विमानन मंत्रालय इस तरह के मामलों पर अंकुश के उपाय कर रहा है।
In Major Move, Small Oil and Gas Fields to be Auctioned to Private Firms एक बड़े फैसले में केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने सार्वजनिक क्षेत्र की ओएनजीसी और ऑयल इंडिया की छोटी और मझोली 69 तेल फील्ड्स की नीलामी कर उन्हें निजी और विदेशी फर्मों को देने का प्रस्ताव बुधवार को मंजूर कर लिया। तेल क्षेत्र में पहली बार राजस्व हिस्सेदारी मॉडल पेश किया जा रहा है।
Sensex Falls 243 Points, Nifty Breaches 7,700 देश के शेयर बाजारों में बुधवार को गिरावट रही। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 242.88 अंकों की गिरावट के साथ 25,453.56 पर और निफ्टी 68.85 अंकों की गिरावट के साथ 7,717.00 पर बंद हुआ।
Google Redesigns Its Logo पिछले ही महीने कॉर्पोरेट पुनर्गठन के बाद दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल ने एक और बड़ा बदलाव किया है। गूगल ने मंगलवार को अपने नए लोगो डिजाइन का अनावरण किया।
FIIs on capital gains not Matt: Jaitley सरकार ने विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों को बड़ी राहत देते हुए उनके पूंजीगत लाभ पर पिछली तिथि से मैट नहीं लगाने का फैसला किया है। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज कहा कि सरकार ने न्यायमूर्ति ए पी शाह समिति की सिफारिशों को स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

Advertisement