आप यहां हैं : होम » बिज़नेस
Delhi Metro completes record 21-metre high cross-over viaduct दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने मेट्रो के निर्माण में एक अनूठी उपलब्धि हासिल करते हुए जमीन से 21 मीटर ऊंचा पुल बनाया है।
बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज 136 अंक की बढ़त के साथ अब तक के उच्चस्तर 22,765 अंक पर बंद हुआ। रिलायंस इंडस्ट्रीज समेत प्रमुख कंपनियों की आय में अच्छी वृद्धि के बीच पूंजी प्रवाह बढ़ने से बाजार में तेजी आई।
Gujarat model has become a political currency: Montek योजना आयोग के उपाध्यक्ष मोंटेक सिंह अहलूवालिया ने कहा कि चुनाव के अभियान में 'गुजरात मॉडल' एक 'राजनीतिक सिक्का' बन गया है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि इसका मतलब क्या है।
एयर इंडिया को मई से नवंबर के दौरान पांच और ड्रीमलाइनरों की डिलीवरी मिलने की उम्मीद है। ऐसे में विमानन कंपनी ने इनमें से चार विमानों की खरीद के लिए 50 करोड़ डॉलर का ब्रिज ऋण लेने का फैसला किया है। इन विमानों का इस्तेमाल कंपनी मॉस्को, रोम व मिलान जैसे नए गंतव्यों को उड़ानें शुरू करने के लिए करेगी।
शेयर बाजार विश्लेषकों के अनुसार सप्ताह के दौरान एचडीएफसी बैंक, मारति सुजुकी इंडिया और आईसीआईसीआई बैंक जैसी ब्लूचिप कंपनियों के तिमाही परिणाम शेयर बाजार का रुख तय करेंगे।
Share Market: Future and Option trades will effect shares देश के शेयर बाजार में आगामी सप्ताह वायदा और विकल्प सौदे की परिपक्वता के कारण उतार-चढ़ाव रहने की संभावना है। अप्रैल के एफएंडओ सौदे बुधवार 23 अप्रैल को परिक्व हो जाएंगे। शेयर बाजार 24 अप्रैल को मुंबई में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के मद्देनजर बंद रहेंगे।
Reliance Industries meets estimates, Q4 net at Rs. 5,631 crore रिलायंस इंडस्ट्रीज ने 2013-14 की चौथी तिमाही में 5,631 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया है, जो पिछले दो साल से अधिक में कंपनी का सबसे अधिक तिमाही मुनाफा है।
Facebook brings new feature to locate friends फेसबुक ने एक नया फीचर 'नीयरबाय फेंड्स' पेश किया है। यह स्मार्टफोन की जीपीएएस प्रणाली का उपयोग करेगा और ऐप्लिकेशन का उपयोग करने वाले दोस्तों को बताएगा कि आप कहीं आसपास हैं।
GDP has grown three times during UPA rule: PMO प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के मीडिया सलाहकार पंकज पचौरी ने संवाददाताओं से कहा, पिछले 10 साल में भारत ने जिस तरह प्रगति की है, वैसी कभी किसी अन्य लोकतंत्र में नहीं हुई।
बंबई शेयर बाजार (बीएसई) नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) अंतरबैंक विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार (फारेक्स) एवं मुद्रा बाजार आज ‘गुड फ्राइडे’ के अवसर पर बंद हैं।

Advertisement

Advertisement