आप यहां हैं : होम » बिज़नेस
Relook at Tax Treaties to Bring Black Money Back: Arun Jaitley विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने की चुनौती से जूझ रही सरकार ने आज कहा कि वह विभिन्न देशों के साथ हुई कुछ द्विपक्षीय कर संधियों पर फिर से गौर कर रही है जिनकी वजह से संभवत: काला धन वापस लाने में अड़चन पैदा हो रही है।
Will not put burden on middle class: Arun Jaitley वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि वास्तव में वह चाहेंगे कि करदाताओं के जेब में ज्यादा पैसा हो, ताकि वे ज्यादा खर्च कर सकें, जिससे अप्रत्यक्ष कर संग्रह बढ़ेगा।
Government May Do Away With LPG Subsidy for Rich: Finance Minister Arun Jaitley वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि जितनी जल्दी हम इस बारे में फैसला करेंगे कि किसे सब्सिडी मिलनी चाहिए, वह हमारी प्रणाली के लिए उतना ही बेहतर होगा।
CBI's Additional Director RK Dutta to head 2G case सुप्रीम कोर्ट की ओर से सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा को 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले की जांच से अलग करने का निर्देश दिए जाने के बाद अब इस मामले की जांच का नेतृत्व आरके दत्ता करेंगे। दत्ता सीबीआई के अतिरिक्त निदेशक हैं।
Black money can destabilise world peace: PM Modi प्रधानमंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि लोकतांत्रिक देशों का यह दायित्व बनता है कि वे इस बुराई से मिलकर लड़ें, क्योंकि इसका असर केवल किसी देश विशेष तक सीमित नहीं रहता है।
Sensex, Nifty close at new record level सेंसेक्स 267.07 अंकों की तेजी के साथ 28,334.63 पर और निफ्टी 75.45 अंकों की तेजी के साथ 8,477.35 पर बंद हुआ। बीएसई मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांकों में हालांकि गिरावट दर्ज की गई।
CBI director Sinha says, no grudge against Santosh Rastogi सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा ने बयान जारी कर कहा है कि संतोष रस्तोगी मेरे सहयोगी हैं और उनके ख़िलाफ़ कोई दुर्भावना नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब 2जी की फ़ाइलें उनके पास नहीं आएंगी।
'India has Less Than 1% Info on Black Money, Lots More I Can Offer': Whistle-blower to NDTV एनडीटीवी से बात करते हुए एचएसबीसी के पूर्व कर्मचारी और सचेतक हर्वे फल्सियानी ने कहा कि कालेधन के बारे में भारत के पास जितनी जानकारी है वह मात्र एक प्रतिशत ही है, मैं इस बारे में बहुत जानकारी मुहैया करा सकता हूं।
Finance Minister Arun Jaitley discusses steps to control rising NPAs वित्तमंत्री अरुण जेटली ने गैर-निष्पादित आस्तियों (एनपीए) की घटनाओं में कमी लाने के उपायों पर आज सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक प्रमुखों के साथ चर्चा की।
Rupee slides to nine months low against dollar डॉलर के मुकाबले रुपये में गुरुवार को छठे दिन गिरावट का रुख रहा। अंतर-बैंक विदेशी मुद्रा बाजार में डॉलर की तुलना में रुपया 11 पैसे नीचे करीब नौ महीने के निचले स्तर 62.07 प्रति डॉलर पर खुला।

Advertisement

 
जाने, जूनियर 'लता मंगेशकर' को हमने ढूंढ़ा कैसे? |

इन दिनों जूनियर लता मंगेशकर के नाम से बुलाई जा रही बच्ची जयालक्ष्मी का गाना यूटूब और वॉट्सऐप पर वायरल हो चुका है। यहां एनडीटीवी संवाददाता बता रहे हैं उस तक पहुंचने की दास्तान...

Advertisement