आप यहां हैं : होम » बिज़नेस
Government to get Rs one Lakh crore from spectrum auction केंद्रीय मंत्रिमंडल ने 3जी स्पेक्ट्रम की नीलामी के लिए 3,705 करोड़ रुपये प्रति मेगाहर्ट्ज के आधार मूल्य को मंजूरी दे दी है। इस कदम से 3जी व अन्य बैंड के स्पेक्ट्रम की बिक्री से सरकार को एक लाख करोड़ रुपये से अधिक मिलने की उम्मीद है।
India High on US investors' agenda after Obama Visit: Arun Jaitley वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की यात्रा से नए व्यावसायिक रिश्ते बनाने में मदद मिली है और विश्वास जताया कि इससे अमेरिकी व्यावसायियों का भारत में निवेश बढ़ेगा।
SpiceJet joined the low fare race बजट एयरलाइन स्पाइसजेट आज घरेलू बाजार में कम किराए की दौड़ में शामिल हो गई और उसने सीमित अवधि के लिए पांच लाख सीटों की बुकिंग शुरू की है, जिनकी कीमत 1,499 रुपये से शुरू होगी।
Sensex down 12 points देश के शेयर बाजारों में बुधवार को गिरावट दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 11.86 अंकों की गिरावट के साथ 29,559.18 पर और निफ्टी 3.80 अंकों की गिरावट के साथ 8,914.30 पर बंद हुआ।
Hindalco Coal Block case: Manmohan Singh's statement will be sealed मामले की जांच कर रही सीबीआई ने डॉ. सिंह समेत अन्य लोगों के बयान और कागजात पटियाला हाउस की स्पेशल कोर्ट में सीलबंद लिफाफे में दाखिल कर दिए हैं।
Stock Market up after holidays देश के शेयर बाजारों में मंगलवार को तेजी दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 292.20 अंकों की तेजी के साथ 29,571.04 पर और निफ्टी 74.90 अंकों की तेजी के साथ 8,910.50 पर बंद हुआ।
Still 'Too Many Barriers' to Business in India, Says President Obama अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भारत में नियामकीय और कर परिवेश में ‘निरंतरता’ और ‘सरलता’ की मांग उठाई और दोनों देशों के बीच व्यापार और व्यवसाय में उल्लेखनीय वृद्धि के लिए बौद्धिक संपदा अधिकारों से जुड़े मुद्दों के समाधान पर भी जोर दिया।
Stock market may remain volatile this week शेयर बाजार के विशेषज्ञों ने बताया कि छुट्टियों की वजह से कम कारोबारी सत्र वाले इस सप्ताह के दौरान शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव भरा कारोबार होने की उम्मीद है।
Governments new initiatives displayed during R-Day parade प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की 'मेक इन इंडिया' और 'जन धन' योजना को 66वें गणतंत्र दिवस परेड में प्रमुखता से शामिल किया गया। परेड के दौरान इनकी झांकियां भी राजपथ पर निकाली गईं।
Market closed on Republic day सर्राफा व धातु सहित सभी थोक जिंस बाजार कल ‘गणतंत्र दिवस’ के मौके पर बंद रहेंगे। बंबई शेयर बाजार, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज, फारेक्स व जिंस वायदा बाजार भी सोमवार को बंद रहेंगे।

Advertisement

 

Advertisement