ADVERTISEMENT

नागरिक उड्डयन क्षेत्र में उतरेगी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स

हाल ने नागरिक उड्डयन और एरो इंजन निर्माण क्षेत्र में उतरने का फैसला किया है। कंपनी के चेयरमैन आरके त्यागी ने कहा कि डिजाइनिंग, विकास और मानवरहित एरियल वाहन विनिर्माण क्षेत्र के साथ इस क्षेत्र में काफी संभावनाएं नजर आ रही हैं।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी10:08 PM IST, 07 Feb 2013NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लि. (हाल) ने नागरिक उड्डयन और एरो इंजन निर्माण क्षेत्र में उतरने का फैसला किया है। कंपनी के चेयरमैन आरके त्यागी ने कहा कि डिजाइनिंग, विकास और मानवरहित एरियल वाहन विनिर्माण क्षेत्र के साथ इस क्षेत्र में काफी संभावनाएं नजर आ रही हैं।

उन्होंने बताया कि नागरिक उड्डयन महानिदेशक ने एचएएल ओजार हवाई अड्डे, नासिक को नागरिक उड्डयन प्रमाणन दिया है। इसका मतलब है कि अब यह मुंबई और अहमदाबाद हवाई अड्डों का विकल्प घोषित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि मुंबई आने वाले घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें अब कम ईंधन में अधिक भार ढो सकेंगी, जिससे काफी बचत होगी। त्यागी ने कहा कि एचएएल की निगाह कार्गो कारोबार पर भी है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT