ADVERTISEMENT

एयर इंडिया की काठमांडू से कोलकाता की उड़ान में यात्री ने खाने में मक्खी की शिकायत की

एयर इंडिया के एक यात्री ने उड़ान के दौरान परोसे गए खाने में ‘मक्खी’ मिलने की शिकायत की, लेकिन कंपनी का कहना है कि इस दावे की पुष्टि के लिए खाने का कोई नमूना उसे पेश नहीं किया गया।
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी09:30 AM IST, 06 Jul 2015NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

एयर इंडिया के एक यात्री ने उड़ान के दौरान परोसे गए खाने में ‘मक्खी’ मिलने की शिकायत की, लेकिन कंपनी का कहना है कि इस दावे की पुष्टि के लिए खाने का कोई नमूना उसे पेश नहीं किया गया। यह कथित घटना एयर इंडिया की काठमांडू से कोलकाता उड़ान के दौरान हुई।

एयर इंडिया ने कहा कि असंतुष्ट यात्री ने ‘कीट मिले’ भोजन का कोई नमूना जांच के लिए पेश नहीं किया है, इसलिए वह दावे की पुष्टि नहीं कर सकती।

कंपनी ने एक बयान में कहा है, एयर इंडिया स्पष्ट करना चाहेगी कि काठमांडू-कोलकाता उड़ान के दौरान एक यात्री द्वारा भोजन में ‘कीट’ मिलने का मामला हमारे ध्यान में लाया गया था। हालांकि आग्रह किए जाने पर भी परीक्षण के लिए हमें उस भोजन का नमूना नहीं दिया गया। इसलिए हम इस दावे की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकते।

कंपनी का कहना है कि इस तरह की शिकायतों के निपटारे के लिए तय प्रक्रिया है और जांच के लिए नमूना होना जरूरी है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT