ADVERTISEMENT

महिंद्रा की एसयूवी 'रेक्सटॉन' लॉन्च, कीमत 17.67 लाख रुपये

इस स्पोर्ट्स यूटिलिटी वीकल के मैन्युअल मॉडल की कीमत 17.67 लाख रुपये है, जबकि ऑटोमोटिव संस्करण की कीमत 19.67 लाख रुपये है।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी03:07 PM IST, 17 Oct 2012NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी सहयोगी कंपनी सैंगयोंग का एक प्रीमियम एसयूवी 'रेक्सटॉन' पेश किया। कंपनी ने कहा कि उसकी दक्षिण कोरियाई इकाई के पोर्टफोलियो से यह पहला वाहन है, जिसका विनिर्माण चाकन स्थित संयंत्र में किया गया है और इसमें कुछ स्थानीय कल-पुर्जों का भी इस्तेमाल किया गया है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 46.3 करोड़ डॉलर (2,105 करोड़ रुपये) में सैंगयोंग में 70 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए नवंबर, 2010 में एक पक्का समझौता किया था।

कंपनी के अध्यक्ष (वाहन एवं कृषि उपकरण) पवन गोयनका ने कहा, इस स्पोर्ट्स यूटिलिटी वीकल के मैन्युअल मॉडल की कीमत 17.67 लाख रुपये है, जबकि ऑटोमोटिव संस्करण की कीमत 19.67 लाख रुपये है। कंपनी ने कहा कि उसने इस मॉडल के लिए चाकन संयंत्र में 63 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT