ADVERTISEMENT

दिवाली से पहले सात फुट के टीवी के साथ ताल ठोकी सोनी ने

जापान की प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी ने देश में त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले 84 ईंच स्क्रीन वाले टीवी सहित अनेक नए उत्पाद पेश करने की घोषणा की।
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी02:46 PM IST, 11 Oct 2012NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

जापान की प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी ने देश में त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले 84 ईंच स्क्रीन वाले टीवी सहित अनेक नए उत्पाद पेश करने की घोषणा की। कंपनी अपने नए उत्पादों और पेशकशों के साथ त्योहारी सीजन में भारत में 2,850 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य लेकर चल रही है।

सोनी इंडिया के नए प्रबंध निदेशक केनिचिरो हिबि ने यह उत्पाद पेश करते हुए संवाददाताओं को बताया 84 ईंच के ब्राविया एलसीडी टीवी में देश में पहली बार 4के प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 4के एक्स रियल्टी प्रो इंजन है।

सोनी ने इसके अलावा पर्सनल 3डी व्यूअर एचएमजेड-टी2, नया कैमरा एल्फा99, साइबर शॉट श्रेणी में आरएक्स100 कैमरा तथा वायो टच स्क्रीन लैपटॉप भी लॉन्च किए हैं। वायो टच स्क्रीन में विंडोज 8 है। हिबि ने कहा कि सोनी के लिए भारत एक प्रमुख बाजार है और वह यहां अपने कारोबार में लगातार वृद्धि देखना चाहती है।

कंपनी इस त्योहारी सीजन (सितंबर-नवंबर) में भारत में 50 प्रतिशत वृद्धि के साथ 2,850 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य लेकर चल रही है। इसको पाने के लिए जहां वह डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क मजबूत करेगी, वहीं प्रचार-प्रसार पर भी 150 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करेगी। कंपनी ने इस दौरान ग्राहकों के लिए उपहार योजना शुरू करने की भी घोषणा की है।

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT