ADVERTISEMENT

कर्नाटक में 25 हजार इंजीनियरों की भर्ती करेगी विप्रो : अजीम प्रेमजी

सॉफ्टवेयर निर्माता कंपनी विप्रो लिमिटेड के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने बुधवार को कहा कि उनकी कंपनी कर्नाटक खासकर बेंगलुरु में 25 हजार इंजीनियरों की भर्ती करेगी।
NDTV Profit हिंदीIANS
NDTV Profit हिंदी06:19 PM IST, 03 Feb 2016NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

सॉफ्टवेयर निर्माता कंपनी विप्रो लिमिटेड के अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने बुधवार को कहा कि उनकी कंपनी कर्नाटक खासकर बेंगलुरु में 25 हजार इंजीनियरों की भर्ती करेगी। राज्य के ग्लोबल इंवेस्टर मीट (जीआईएम) की एक बैठक में प्रेमजी ने कहा, "हम कर्नाटक में सूचना एवं प्रौद्योगिकी से संबंधित 25 हजार अतिरिक्त रोजगारों का सृजन करेंगे, जहां पहले से ही हमारे पास 55 हजार कर्मी हैं और हम अपने व्यापार का विस्तार कर रहे हैं।"

बेंगलुरु में विप्रो समूह का मुख्यालय है, जहां आईटी सर्विसिस, कंज्यूमर केयर एंड लाइटिंग, एयरोस्पेस एंड हेल्थकेयर सिस्टम्स बिजनेस के कार्यालय हैं। बेंगलुरु पैलेस ग्राउंड्स में तीन-दिवसीय एक मेगा इवेंट के उद्घाटन समारोह के दौरान प्रेमजी ने कहा, "हम इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि कर्नाटक निवेशकों के लिए बेहद लाभकारी व प्रगतिशील राज्य है।"

उन्होंने कहा कि शहर के पास प्रौद्योगिकी की बेहतरीन प्रतिभाओं का स्रोत, बढ़िया मौसम, विज्ञान की मजबूत पृष्ठभूमि तथा महानगरीय प्रकृति है। प्रेमजी ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि कर्नाटक बुनियादी सुविधाओं में निवेश जारी रखेगा और देश का सबसे तेजी से विकास करने वाले राज्यों में एक बनेगा।"

NDTV Profit हिंदी
लेखकIANS
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT