यूपी में लगेगा नौकरियों का मेला, BA, B.Com, B.Sc, MBA वालों के लिए बढ़िया मौका

यूपी में लगेगा नौकरियों का मेला, BA, B.Com, B.Sc, MBA वालों के लिए बढ़िया मौका

कानपुर:

छत्रपति शाहू जी महाराज यूनिवर्सिटी (कानपुर यूनिवर्सिटी) एक से तीन मार्च तक मर्चेंट चैम्बर ऑफ उत्तर प्रदेश, इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (आईआईए) तथा लघु उद्योग भारती के सहयोग से कानपुर में रोजगार मेले का आयोजन करने जा रही है।

यूनिवर्सिटी में आयोजित होने वाले इस रोजगार मेले में बीबीए, एमबीए, बीकॉम, बीए, बीएसएसी के अलावा अन्य विषयों में ग्रेजुएट छात्रों के लिये रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।

मल्टीनेशनल कंपनियां भी लेंगी हिस्सा
मर्चेंट चैम्बर ऑफ उत्तर प्रदेश द्वारा जारी एक बयान के अनुसार यह पहला मौका होगा जब रोजगार मेले में स्थानीय उदयोगों के साथ साथ राष्ट्रीय और मल्टीनेशनल कंपनियां भाग लेंगी। अभी तक इस मेले में भाग लेने के लिये यूरेका फोर्ब्स, मेट लाइफ, रिलायंस कैपिटल, आईसीआईसीआई बैंक, सिटी वुड हॉस्पिटल, ट्रैवल हालीडेज, वरुणा पंप जैसी एक दर्जन से अधिक कंपनियों ने अपनी सहमति दी है।

ये भी पढ़ें: इंटेलीजेंस ब्यूरो में 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, सैलरी भी शानदार

25 व 26 फरवरी को विश्वविद्यालय कैंपस में ट्रेनिंग प्रोग्राम
छात्रों में योग्यता होने के बावजूद इंटरव्यू में सफल नहीं हो पाने की समस्या से पार पाने के लिये रोजगार मेले में जाने वाले छात्रों और युवाओं के लिये 25 व 26 फरवरी को विश्वविद्यालय कैंपस में प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम में इंडस्ट्री से जुड़े विशेषज्ञ छात्रों युवाओं को इंटरव्यू में सफल होने के बारे में जानकारी देंगे। रोजगार के इच्छुक युवा अपने प्रमाणपत्रों के साथ मर्चेट चैम्बर या यूनिवर्सिटी के रोजगार सेल में संपर्क कर सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां भी हैं अवसर: हाईकोर्ट में ग्रेजुएट्स के लिए क्लर्क के पद पर 150 वैकेंसी, 14 मार्च तक करें एप्लाई