जबलपुर में आमिर खान के मुद्दे पर एक घर में झगड़ा, महिला ने दे दी जान

जबलपुर में आमिर खान के मुद्दे पर एक घर में झगड़ा, महिला ने दे दी जान

अभिनेता आमिर खान (फाइल फोटो)

जबलपुर:

देश में बढ़ रही असहिष्णुता के मुद्दे पर अभिनेता आमिर खान का हालिया बयान यहां एक दंपति के बीच विवाद का कारण बना और झगड़े के बाद पत्नी ने कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि नवविवाहिता की मौत का मामला होने के कारण सक्षम अधिकारी के सामने पंचनामा करवाकर शव को गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

महिला के ससुर कोतवाली थानान्तर्गत उखरी पॉवर हाउस क्षेत्र के निवासी सेवानिवृत्त पशु चिकित्सक डॉ. आरपी पांडे ने बताया कि 25 नवंबर की सुबह उनके पुत्र मयंक पांडे और बहू सोनम के बीच अखबार में प्रकाशित आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर मजाक हो रहा था। उनके बेटे द्वारा मजाक में कहा गया कि कैसा पति है कि पत्नी के कहने पर विदेश में बसने जा रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि इसके बाद आमिर खान की प्रशंसक उनकी बहू घर में ऊपर अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। बेटे ने ऊपर जाकर देखा तो बहू उल्टी कर रही थी, उसने किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया था। पांडे ने बताया कि पड़ोसी की मदद से बेटे ने सोनम को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसकी वहां मौत हो गई।