सीबीआई अगले एक-दो दिन में करेगी पीटर मुखर्जी का पॉलीग्राफ टेस्ट

सीबीआई अगले एक-दो दिन में करेगी पीटर मुखर्जी का पॉलीग्राफ टेस्ट

पीटर मुखर्जी

मुंबई:

अपनी सौतेली बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में शुक्रवार को फिर पूछताछ से गुजरे पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी का सीबीआई अगले एक-दो दिन में झूठ पकड़ने वाला परीक्षण करेगी क्योंकि जांच एजेंसी उनके बयान में किए गए दावों का सत्यापन करना चाहती है।

सीबीआई सू़त्रों ने बताया कि एजेंसी को यहां की एक विशेष अदालत से पीटर मुखर्जी का पॉलीग्राफ टेस्ट करने की इजाजत मिल गई है। सीबीआई अगले एक-दो दिन में यह परीक्षण करना चाहती है क्योंकि उनकी हिरासत सोमवार को खत्म हो रही है।

जांच एजेंसी को सोमवार को मुम्बई में एक विशेष अदालत में पीटर मुखर्जी को पेश करना होगा। इसी अदालत ने सीबीआई को उनकी हिरासत सौंपी थी।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि यह पता करने के लिए पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी से आज छह घंटे पूछताछ की गई कि पीटर और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा स्थापित मीडिया हाउस से कथित रूप से धन निकालकर शीना बोरा के विदेशी खाते में जमा करने के बाद ही क्या इंद्राणी और उनकी बेटी के बीच विवाद पैदा हुआ, जो शीना की मौत की वजह बना।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों ने बताया कि जांच एजेसी ने पीटर को उनके और इंद्राणी द्वारा भरे गए आयकर रिटर्न दिखाए ताकि भारत और विदेश में उनके निवेशों का पता चल सके।