दिल्ली : फैशन डिज़ाइनर की रेप के बाद हत्या, एक नाबालिग पकड़ा गया

दिल्ली : फैशन डिज़ाइनर की रेप के बाद हत्या, एक नाबालिग पकड़ा गया

बलात्कार और हत्या के आरोपी अभिमन्यु की फाइल फोटो। पुलिस को इसकी तलाश है।

नई दिल्ली:

अभिमन्यु नाम के एक शख्स ने अपने नाबालिग साथी के साथ मिलकर दिल्ली के भलस्वा इलाके में एक फैशन डिज़ाइनर को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या करके लाश भलस्वा इलाके के जंगल में फेंक दी। दरिंदगी इस हद तक पहुंची कि आरोपियों ने युवती की हत्या के बाद भी नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।
 
भलस्वा के जंगल में मिली थी लाश
पुलिस ने नाबालिक आरोपी को पकड़ लिया है। उसने उक्त खुलासा किया है। दिल्ली के भलस्वा इलाके में 28 नवंबर की शाम को अर्धनग्न स्थिति में एक 25 साल की लड़की की लाश मिली थी। पुलिस ने शुरुआती तौर पर ही अनुमान लगाया कि लड़की के साथ पहले बलात्कार हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई। लाश की पहचान हुई और फिर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई। लड़की के एक पड़ोसी ने रात में देखा था कि कोई उसे कंधे पर उठाकर ले जा रहा है। पड़ोसी ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी।

युवती के पड़ोस में रहता है नाबालिग
जांच में पुलिस को पता चला कि जिस वक्त लड़की को घर से किडनैप किया गया उस वक्त वह घर में अकेली थी। पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पुलिस का शक पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग लड़के पर गया। पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ को तो वह टूट गया।  उसने बताया कि यह हत्या उसने ही अपने साथी अभिमन्यु  के साथ मिलकर की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाश को भी बनाया हवस का शिकार
पुलिस के मुताबिक 27 नवम्बर की रात में नाबालिग लड़के ने अभिमन्यु के साथ जमकर शराब पी। उसे पता था कि लड़की कुछ दिनों से घर में अकेली है और उसके परिवार वाले बाहर गए हुए हैं। इसी का फायदा उठाकर अभिमन्यु  उस रात अपने नाबालिग साथी के साथ छत के रास्ते से युवती के घर में घुसा। वहां उसने पहले उसके के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी गला  घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी लाश को अपने टेम्पो में डालकर भलस्वा इलाके के जंगल में ले गए। वहां उन्होंने लाश के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए।
 
पुलिस की कई टीमें अभिमन्यु की तलाश कर रही हैं। नाबालिक लड़के के पास से पुलिस ने मृत युवती का मोबाइल फोन भी बरामद किया है।