मुझे बस पांच साल दें, पंजाब को पटरी पर ले आऊंगा : कैप्टन अमरिंदर सिंह

मुझे बस पांच साल दें, पंजाब को पटरी पर ले आऊंगा : कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

पटियाला:

पंजाब से भ्रष्टाचार और मादक पदार्थों का खात्मा करन के लिए संकल्प व्यक्त करने का दावा करते हुए पंजाब कांग्रेस प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों से उन्हें पंजाब को फिर से प्रगति के पथ पर लाने के लिए महज पांच साल देने को कहा.

पटियाला में 'हलके विच कैप्टन' कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'दूसरे लोगों की तरह मैं 25 साल नहीं मांग रहा हूं. मुझे बस पांच साल दीजिए और मैं सुनिश्चित करूंगा कि पंजाब अपनी खोई हुई चमक वापस हासिल कर ले.' अमरिंदर ने कहा कि वह एक समयबद्ध तरीके से इस राज्य को भ्रष्टाचार और मादक पदार्थों से मुक्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और यदि प्रकाश सिंह बादल दोषी पाए जाते हैं, तो वह उन्हें भी नहीं छोड़ेंगे.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों को याद दिलाया कि कैसे उन्होंने अपनी सरकार के दौरान पंजाब लोक सेवा आयोग के तत्कालीन अध्यक्ष रवि सिद्धू को 'रंगे हाथ' पकड़ा था और सिद्धू इस मामले में अब भी सजा काट रहे हैं.

उन्होंने अपने पहले के बयान को दोहराया, जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि सतलुज-यमुना लिंक मामले पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय इस राज्य के खिलाफ जाता है तो पंजाब में कांग्रेसी विधायक सामूहिक इस्तीफा देंगे. उन्होंने कहा कि वे 'हमारे जल को बचाने के लिए' जनता से नया जनादेश मांगेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com