मध्य प्रदेश : नौवीं कक्षा के विद्यार्थी ने स्कूल संचालक को गोली मारकर किया जख्मी

मध्य प्रदेश : नौवीं कक्षा के विद्यार्थी ने स्कूल संचालक को गोली मारकर किया जख्मी

प्रतीकात्मक तस्वीर

रतलाम:

जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर जावरा कस्बे के निजी स्कूल के 15 वर्षीय एक छात्र ने अपने स्कूल के संचालक को कथित तौर पर पेट में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

जावरा के नगर पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया, ‘‘माइलस्टोन अकादमी स्कूल के कक्षा नौवीं के छात्र ने अपने स्कूल के संचालक अमित जैन को पिस्तौल से गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जैन को गंभीर हालत में इन्दौर के निजी अस्पताल में इलाज के लिये भेजा गया है.’’ उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी छात्र स्कूल से फरार हो गया.

सीएसपी ने बताया कि आरोपी छात्र स्कूल में यूनिफॉर्म न पहनकर सादे कपड़े पहन कर आया था. इस कारण उसके शिक्षक ने उसे यूनिफॉर्म पहनने के लिये स्कूल से वापस घर भेज दिया. उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्र जब स्कूल से घर आकर यूनिफॉर्म पहन रहा था, तभी उसके पिता को स्कूल से फोन कर छात्र के खराब व्यवहार की शिकायत की गई तथा उन्हें बताया गया कि उनका लड़का गुरुवार और शुक्रवार को भी स्कूल नहीं आया था.

शुक्ला ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद छात्र के परिजन द्वारा इस पर उसे डांटा और फटकारा गया. इस बात से स्कूल प्रबंधन से नाराज होकर छात्र पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंचा और स्कूल संचालक जैन के पेट में गोली मार दी. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल जैन को पहले शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिये इन्दौर के अस्पताल भेजा गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com