ठाणे का बिल्डर सुसाइड केस : आरोपी चारों पार्षदों ने किया सरेंडर

ठाणे का बिल्डर सुसाइड केस : आरोपी चारों पार्षदों ने किया सरेंडर

बिल्डर सूरज परमार का फाइल फोटो।

मुंबई:

ठाणे के चर्चित बिल्डर सूरज परमार सुसाइड केस में आरोपी रहे ठाणे म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के चारों पार्षदों ने शनिवार को सुबह ठाणे पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इसमें से दो को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि दो पार्षदों के बारे में मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद फैसला किया जाएगा।

अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज
एनसीपी के पार्षद हनुमंत जगदाले और नजीब मुल्ला, कांग्रेस के कॉरपोरेटर विक्रांत चव्हाण और निर्दलीय पार्षद सुधाकर चव्हाण ने बॉम्बे हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद कासर वडवली पुलिस के एसीपी आफिस में सरेंडर कर दिया। इस मामले में  ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर वीवी लक्ष्मीनारायण ने कहा सारे आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है। उन पर आईपीसी की अलग-अलग धाराएं लगाई गई हैं। मामले में आगे की जांच चल रही है।

पुलिस हिरासत में सबसे पहले आरोपियों की संपत्ति के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी। कुछ दिनों पहले बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान विशेष सरकारी वकील आरोपी नजीब मुल्ला से एनसीपी के पूर्व मंत्री और विधायक जितेन्द्र आव्हाड के एकाउंट में ट्रांसफर हुए एक करोड़ 70 लाख रुपये का भी हिसाब पूछा सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेजा
ठाणे के बड़े बिल्डर सूरज परमार ने कुछ माह पहले गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में कुछ नेताओं-अफसरों के गठजोड़ का जिक्र किया था। फिलहाल 2 आरोपियों को अदालत ने 14 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है,जबकि हनुमंत जगदाले और सुधाकर चव्हाण की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।