फुटबॉल टिकट मांगने के ट्वीट पर लीमैन का सोशल मीडिया में उड़ा मजाक

फुटबॉल टिकट मांगने के ट्वीट पर लीमैन का सोशल मीडिया में उड़ा मजाक

डेरेन लीमैन (सौजन्य : AFP)

नाटिंघम:

एशेज 2015 के चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की करारी हार के बाद टीम के कोच डेरेन लीमैन ने इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल के टिकट के लिए ट्वीट किया था। टिकट मांगने के इस ट्वीट से वे लोगों के निशाने पर आ गए हैं। उनका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है।

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे एशेज टेस्ट के तीसरे ही दिन लंच से पहले पारी और 78 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 3-1 की निर्णायक बढ़त बना ली। इसके बाद लीमैन ने फैसला किया कि वह ‘खाली’ रविवार को स्टोक सिटी और लीवरपूल के बीच मैच देखना चाहते हैं जो प्रीमियर लीग के नए सत्र के पहले सप्ताहांत का हिस्सा है।

लीमैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘कुछ लोगों के साथ स्टोक बनाम लीवरपूल मैच के लिए जाना चाहता हूं, क्या कोई मदद कर सकता है। स्टोक सिटी या लीवरपूल, क्या आप रीट्वीट कर सकते हैं।’

लेकिन ब्रिटैनिया स्टेडियम में टिकट मांगने का लीमैन का यह आग्रह लोगों के निशाने पर आ गया और उन्हें सुझाव मिलने लगे कि उन्हें फुटबॉल देखने की जगह ऑस्ट्रेलिया की हार की समीक्षा में समय बिताना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एंथनी डुटोन नाम के एक शख्स ने लिखा, ‘क्या तुम कल (रविवार) नहीं खेल रहे हो।.. माफ कीजिए।’ इस बीच डेव किनसेला ने कहा, ‘आपको समीक्षा करनी चाहिए कि आप इतिहास की सबसे बदतर इंग्लैंड टीम में से एक से एशेज 2015 कैसे हार गए।’