रैना के बाद अगला नंबर विराट का तो नहीं?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना 3 अप्रैल को नई दिल्ली के लीला पैलेस होटल में बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से शादी करने जा रहे हैं, लेकिन नई दिल्ली के सेलीब्रेटी तबके में चर्चा अनुष्का शर्मा की हो रही है।

इस शादी में हिस्सा लेने के लिए अनुष्का शर्मा दिल्ली पहुंच चुकी हैं और जब विराट कोहली के साथ वे रैना-प्रियंका की शादी में शिरकत करेंगी, तो जाहिर है सबकी नजरें इस जोड़ी पर टिक जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्दी ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी अपने संबंधों को रिश्तों की डोर में बांधने का फ़ैसला ले सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैना की शादी से ठीक पहले दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को साथ-साथ देखा गया। ये दोनों फैंस से छुप-छुपाकर नहीं मिल रहे थे, बल्कि कई फैंस को दोनों ने अपने ऑटोग्राफ़ भी दिए। अनुष्का शर्मा इस दौरे के दौरान विराट कोहली के घर वालों से मिलने मीरा बाग स्थित उनके घर भी गईं।

इससे पहले विराट कोहली के परिवार वाले मुंबई स्थित अनुष्का शर्मा के घर पर जा चुके हैं। इसे दोनों की सगाई की दिशा में कदम माना जा रहा है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे से अपने रिलेशनशिप का खुलकर इजहार कर चुके हैं। टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के वक्त भी अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ ही ठहरी हुई थीं।

हालांकि टीम इंडिया के वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हाथों मिली हार और उस मैच में कोहली की नाकामी के चलते सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा को खूब ताने पड़े, लेकिन जब विराट ऑस्ट्रेलिया से वापसी के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, तो अनुष्का के हाथों को थामे हुए नजर आए।

विराट कोहली को नजदीक से जानने वाले दिल्ली के एक क्रिकेटर के मुताबिक विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर हैं और एक साल के अंदर ही दोनों एक-दूसरे के हो सकते हैं।