पाक टी20 टीम से बाहर हुए शहजाद की सफाई, 'नाराजी में नहीं, खिंचाव के कारण छोड़ी चैंपियनशिप'

पाक टी20 टीम से बाहर हुए शहजाद की सफाई, 'नाराजी में नहीं, खिंचाव के कारण छोड़ी चैंपियनशिप'

अहमद शहजाद को पाकिस्‍तान की टी20 टीम में जगह नहीं मिल सकी है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • टीम ने नहीं चुने जाने के कारण दुखी हैं अहमद शहजाद
  • बोले, रिहैबिलिटेशन के लिये राष्‍ट्रीय अकादमी से बुलावा आ चुका है
  • अफरीदी और उमर अकमल को भी नहीं मिला है टीम में स्‍थान
कराची:

पाकिस्तानी टीम से बाहर सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने इन खबरों को खारिज किया है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच के लिए टीम में नहीं चुने जाने से खफा होकर उन्होंने राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप छोड़ी है.

शहजाद ने कहा,‘मैं निश्चित तौर पर दुखी हूं कि टीम में नहीं चुना जा सका लेकिन टी20 चैम्पियनशिप छोड़ने का यह कारण नहीं था. मैंने कमर की तकलीफ के कारण इसे छोड़ने का फैसला किया.’ उन्होंने कहा कि उन्हें रिहैबिलिटेशन के लिये राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से बुलावा आ चुका है.

शहजाद भारत में इस साल हुए टी20 वर्ल्‍डकप के बाद से टीम से बाहर हैं. उन्होंने कहा,‘हर पेशेवर खिलाड़ी की तरह मुझे भी राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पाने का दुख है लेकिन यह कहना गलत होगा कि इसकी वजह से मैं राष्ट्रीय चैम्पियनशिप नहीं खेल रहा हूं.’

गौरतलब है कि इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 मैचों के लिए घोषित की गई टीम में शहजाद के अलावा शाहिद अफरीदी और उमर अकमल को भी स्‍थान नहीं मिला है. जहां टी20 टीम के कप्‍तान रहे अफरीदी को घुटने की चोट के कारण टीम में जगह नहीं मिली है, वहीं शहजाद और उमर के प्रदर्शन में स्थिरता नहीं होने के कारण उन्‍हें टीम से बाहर किया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com