क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे को मिला नया 'फैन', दीवाली गिफ्ट पाकर हुए गदगद, भेजा रिटर्न गिफ्ट!

क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे को मिला नया 'फैन', दीवाली गिफ्ट पाकर हुए गदगद, भेजा रिटर्न गिफ्ट!

अजिंक्य रहाणे 27 नंबर की जर्सी पहनते हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रहाणे ने 29 टेस्ट में 51.37 के शानदार औसत से 2209 रन बनाए हैं
  • टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी
  • 9 नवंबर से वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट खेलेंगे
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अजिंक्य रहाणे का बल्ला भले ही नहीं चला, लेकिन वह पिछले कुछ समय से टीम इंडिया की बल्लेबाजी की अहम कड़ी बन गए हैं और उन्होंने इसे साबित भी किया है. खासतौर से टेस्ट मैचों में उनका प्रदर्शन बेहद सराहनीय रहा है. उनके इसी प्रदर्शन की वजह से फैन्स की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है. रहाणे के फैन्स में केवल क्रिकेट खिलाड़ी और आमलोग ही नहीं, बल्कि अन्य खेलों के स्टार भी शामिल हैं. इन्हीं फैन्स में से एक है फुटबॉल क्लब बेयर्न म्यूनिक और उसके स्टार फुटबॉलर आर्जेन रॉबेन. उन्होंने दीवाली के अवसर पर रहाणे को उपहार स्वरूप अपने फुटबॉल क्लब की जर्सी भेजी. फिर रहाणे कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने भी रॉबेन को रिटर्न गिफ्ट भेज दिया.

आर्जेन रॉबेन वास्तव में जर्मनी के फुटबॉल क्लब बेयर्न म्यूनिक के स्टार खिलाड़ी हैं. रॉबेन ने टीम इंडिया के नए सितारे अजिंक्य रहाणे को दीवाली के मौके पर एक उपहार भेजा है. यह उपहार उनके क्लब की जर्सी है, जिसमें क्लब के साथ-साथ रहाणे का नाम और उनकी क्रिकेट जर्सी का नंबर 27 भी लिखा हुआ है. गौरतलब है कि रहाणे क्रिकेट के मैदान पर 27 नबंर की जर्सी पहनकर उतरते हैं और यह उनका पसंदीदा और लकी अंक है. खुद रहाणे ने यह उपहार मिलने पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और एफसी बेयर्न म्यूनिक को शुक्रिया कहा.

रहाणे ने लिखा, 'सबको दीवाली की शुभकामनाएं. @FCBayern इस विशेष दीवाली गिफ्ट के लिए शुक्रिया.'


भेजा रिटर्न गिफ्ट
अजिंक्य रहाणे ने केवल शुक्रिया ही नहीं कहा, बल्कि जर्मन फुटबॉलर रॉबेन को अपनी जर्सी उपहार स्वरूप भेज दी, जिसमें उनका नाम और नंबर 27 लिखा है. वास्तव में रहाणे ही नहीं बल्कि विराट कोहली भी फुटबॉल में काफी रुचि रखते हैं और फुटबॉल लीग में उनकी टीम भी है.

रहाणे का गिफ्ट मिलने पर फुटबॉल क्लब ने रॉबेन की ओर से ट्वीट भी किया-
अजिंक्य रहाणे अब टीम इंडिया की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ 9 नवंबर से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगे. रहाणे टीम इंडिया की ओर से अब तक 29 टेस्ट खेले हैं और उनमें 51.37 के शानदार औसत से 2209 रन बनाए हैं, जिनमें 8 शतक और 9 फिफ्टी लगाई हैं, वहीं 72 वनडे में रहाणे ने 32.88 के औसत से 2236 रन बनाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com