यह ख़बर 10 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

वॉरियर्स के बुरे हालात के लिए कोच डोनाल्ड दोषी : कपिल देव

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर कपिल देव ने इंडियन प्रीमियर लीग के छठे संस्करण में पुणे वॉरियर्स टीम की बुरी दशा के लिए कोच एलन डोनाल्ड को दोषी करार दिया है।
पुणे:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर कपिल देव ने इंडियन प्रीमियर लीग के छठे संस्करण में पुणे वॉरियर्स टीम की बुरी दशा के लिए कोच एलन डोनाल्ड को दोषी करार दिया है।

आईपीएल-6 में वॉरियर्स को अब तक 13 मैचों में कुल 11 बार हार का सामना करना पड़ा है। गुरुवार को उसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने 46 रनों से पराजित किया। यह वॉरियर्स की लगातार आठवीं हार है।

वॉरियर्स की हालत पर चर्चा करते हुए कपिल ने कहा, एलन डोनाल्ड को इस हालत में देखकर दुख होता है, लेकिन इसके लिए वही जिम्मेदार हैं। उनके कुछ फैसले टीम पर भारी पड़े हैं।

कपिल बोले, शुरुआती मैचों में हरफनमौला स्टीवन स्मिथ को मौका नहीं देना डोनाल्ड की गलती थी। अशोक डिंडा को खराब गेंदबाजी के बावजूद लगातार खेलाते रहना एक और बड़ी गलती है। साथ ही साथ मिशेल मार्श को हर मैच में मौका देना और बड़े मुकाबलों में असंथा मेंडिस जैसे प्रतिभाशाली गेंदबाजों को नजरअंदाज करना सबसे बड़ी गलती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच के बाद डोनाल्ड काफी निराश दिखे। पूरे मैच के दौरान उनके चेहरे का रंग बदलता रहा और वह पूरे समय निराश दिखे। उनकी निराशा का यह आलम बीते आठ मैचों से चला आ रहा है। उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ से कब की बाहर हो चुकी है और अब तो वह जीतना ही भूल गई है।