यह ख़बर 14 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भाग्यशाली हैं कि संगकारा हमारी टीम में है : मैथ्यूज

खास बातें

  • श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि उनकी टीम भाग्यशाली है कि उनके पास नंबर तीन पर कुमार संगकारा जैसा बल्लेबाज है, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद शतक जड़कर चैंपियन्स ट्रॉफी में टीम की उम्मीदें बरकरार रखी।
लंदन:

श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि उनकी टीम भाग्यशाली है कि उनके पास नंबर तीन पर कुमार संगकारा जैसा बल्लेबाज है, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद शतक जड़कर चैंपियन्स ट्रॉफी में टीम की उम्मीदें बरकरार रखी। संगकारा ने नाबाद 134 रन बनाए जबकि पिंच हिटर नुवान कुलशेखरा ने नाबाद 58 रन की पारी खेली, जिससे श्रीलंका ने करो या मरो वाले मुकाबले में सात विकेट से जीत दर्ज की।

मैथ्यूज ने मैच के बाद कहा, ईमानदारी से कहूं तो हमें इस तरह की जीत की सख्त जरूरत थी। हमने विश्वसनीय शुरुआत की और गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। केवल आखिर में एक ओवर महंगा रहा। उन्होंने संगकारा की जमकर तारीफ की। श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, संगकारा ने वास्तव में बेहतरीन पारी खेली। हमारी टीम भाग्यशाली है कि कि हमारे पास तीसरे नंबर पर उस (संगकारा) जैसा बल्लेबाज है। हमने ब्रेक के समय बल्लेबाजों से बात की। हमें थोड़ा स्विंग और सीम मिलने की संभावना थी, लेकिन पिच बल्लेबाजी के अनुकूल रही।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुलशेखरा को ऊपरी क्रम में भेजने के फैसले के बारे में मैथ्यूज ने कहा, यह टीम प्रबंधन का फैसला था। उसने वास्तव में शानदार बल्लेबाजी की और हमारा दांव कामयाब रहा। पिछले मैच में हमने गलतियां की। आज भी हमने कुछ कैच छोड़े, लेकिन हमारी टीम सुधार कर रही है। संगकारा को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, मैं वास्तव में इस पारी से बहुत खुश हूं। हमने शुरू में अच्छा खेल दिखाया और जिम्मी एंडरसन को सावधानी से खेले। माहेला (जयवर्धने) ने वास्तव में अच्छी पारी खेली जिससे हमें हावी होने का मौका मिला।