पीएम मोदी ने ट्वीट कर टीम इंडिया को दिया जीत का संदेश बोले, खेलो दिल से, वर्ल्डकप लाओ फिर से

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं दी हैं। मोदी ने कहा है-खेलो दिल से, वर्ल्ड कप लाओ फिर से।
पीएम मोदी के ट्वीट
इसके अलावा प्रधानमंत्री ने हर खिलाड़ी के लिए अलग-अलग ट्वीट कर उनकी हौसला आफ़जाई की है। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को ट्वीट किया-जमकर खेलिए। अच्छी कप्तानी करें और भारत का गौरव बढ़ाइए। आपकी क़ाबलियत मैं जानता हूं। मुझे यकीन है कि आप ऐसा कर पाएंगे।

टीम के उपकप्तान विराट कोहली को कहा है कि आने वाले टूर्नामेंट के लिए धुरंधर और जोशीले विराट को बहुत शुभकामनाएं। पूरे देश को आपसे बहुत सारी उम्मीदें हैं।

ओपनर शिखर धवन के लिए मोदी का संदेश है-जब भी आप पिच पर उतरें टीम को एक शानदार शुरुआत देने की कोशिश करें। हम सब आपका हौसला बढ़ाएंगे।

रोहित शर्मा के लिए कहा है कि वनडे में दो दोहरा शतक बनाने वाले आप इकलौते खिलाड़ी हैं। आपकी प्रतिभा के लाखों दीवाने हैं। एक बार फिर हमें गर्व करने का मौका दीजिए।

तेज़ तर्रार सुरेश रैना के बारे में मोदी ने ट्वीट किया है -सुरेश मैदान पर हमेशा मुश्तैद रहते हैं और बल्ले से ज़ोरदार शॉट्स लगाते हैं। गेंद को मैदान से बाहर पहुंचाने की कोशिश करें। बाउंसर का जवाब दीजिए।

अंबाटि रायडू पर भरोसा जताते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा है कि मुझे यकीन है कि आप के बल्ले से रन निकलते रहेंगे। आप टूर्नामेंट में अहम रोल अदा करेंगे।

सर जडेजा के मोदी भी फ़ैन हैं। ज़डेजा के बारे में उनका ट्वीट है- जडेजा का कौन फ़ैन नहीं है। हम उनसे ऑलराउंड प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।

युवा गेंदबाज़ मोहित शर्मा के बारे में प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि मोहित अच्छी लाईन और लेंथ से गेंदबाज़ी कर सकते हैं। उनको बेस्ट ऑफ़ लक।

उमेश यादव के बारे में लिखा है कि अपनी गति और रिवर्स स्विंग से बल्लेबाज़ों को आउट करें।

भुवनेश्नर कुमार के लिए उनका संदेश है- अपनी स्विंग से मैच को भारत करी तरफ़ स्विंग करना। आपकी विकटें ही तय करेंगी कि हम मैच कितनी जल्दी मैच जीतते हैं।

अक्षर पटेल को मोदी ने लिखा है कि आप अपने खतरनाक स्पिन और बाउंस से बल्लेबाज़ को परेशान करने की क्षमता रखते हैं। अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करें।

आर अश्विन पर भरोसा दिलाते हुए मोदी ने कहा-मुझे उम्मीद है की आपकी फ़िरकी से बल्लेबाज़ चकमा खाएंगे और हमें जीत मिलेगी।

स्टुअर्ट बिन्नी के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया-आपके हाल के ऑलराउंड प्रदर्शन से सभी प्रभावित हुए हैं। वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं।

मोहम्मद शमी के लिए प्रधानमंत्री के शब्द हैं-मेरे युवा और बेहद प्रतिभाशाली दोस्त शमी। वर्ल्ड कप के लिए ढ़ेर सारी शुभकाएनाएं। जमकर खेलिए और खूब विकेट लीजिए।

युवा दोस्त अजिंक्य रहाणे को वर्ल्ड कप के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। मौक़े का पूरा फ़ायदा उठाइएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड  कप का आज क्राइस्टचर्च और मेलबर्न में रंगारंग उदघाटन हुआ। वर्ल्ड कप इसी शनिवार से ऑस्ट्रेलिया से ऑस्ट्रेलिया औक न्यूज़ीलैंड में खेला जाएगा। भारत फ़िलहाल वर्ल्ड कप चैंपियन है।