यह ख़बर 07 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

श्रीलंका के खिलाफ अंतिम फाइनल नहीं खेल पाएंगे क्लार्क, पैटिनसन

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज के निर्णायक मुकाबले से पहले करारा झटका लगा है क्योंकि टीम के कप्तान माइकल क्लार्क और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे।
एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज के निर्णायक मुकाबले से पहले करारा झटका लगा है क्योंकि टीम के कप्तान माइकल क्लार्क और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई कोच मिकी आर्थर ने कहा कि पैटिनसन की कूल्हे की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है जबकि क्लार्क की भी पैर की मांसपेशियों में खिंचाव है जिससे दोनों एडिलेड ओवर में होने वाले तीसरे फाइनल में नहीं खेल पाएंगे। पैटिनसन और क्लार्क की चोटों की गंभीरता को जानने के लिए आज कुछ स्कैन किए जाएंगे। क्लार्क के वेस्टइंडीज दौरे में खेलने पर भी संदेह बना हुआ है जिसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार को रवाना होगी। ऑर्थर ने कहा कि क्लार्क की पैर की मांसपेशियों की गंभीरता की अभी पूरी जानकारी नहीं मिली है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘वेस्टइंडीज में एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के शुरूआती हिस्से के लिए ऐसा होना, निश्चित रूप से हमारे लिए अच्छा नहीं है।’’ पैटिनसन कल मंगलवार को एडिलेड में दूसरे फाइनल के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान डाइव करते हुए चोटिल हो गए थे जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था। ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले कुछ समय से अपने कई मुख्य खिलाड़ियों की चोटों की समस्या से जूझ रही है। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल थे लेकिन उन्होंने चोट के बावजूद सीरीज में खेलना जारी रखा।