भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वार्नर को मिल सकता है आराम

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वार्नर को मिल सकता है आराम

डेविड वार्नर

नई दिल्ली:

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वॉर्नर को आराम दिया जा सकता है। वॉर्नर की जगह टीम में शॉन मार्श को शामिल करने की खबर है।

टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान वॉर्नर दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें किसी भी वक्त छुट्टी लेने की छुट दे दी है। वॉर्नर की पत्नी केंडिस फॉलजोन के जनवरी के तीसरे हफ्ते में मां बनने की उम्मीद है। 29 साल के वॉर्नर इससे पहले 2014 में बच्चे के जन्म की वजह से जिम्बाब्वे का दौरा छोड़ चुके हैं।

धमाकेदार बल्लेबाज वॉर्नर की जगह मार्श को शामिल करने की खबर है। वहीं, मार्श ने पिछले 12 महीने से कोई वनडे मैच नहीं खेला है। हालांकि बांए हाथ के इस बल्लेबाज़ का पिछले 7 मैचों में औसत 76 का रहा है। अगर मार्श को मौका मिलता है, तो वो एरॉन फिंच के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

जहां तक कप्तानी की बात है, तो वनडे क्रिकेट में जॉर्ज बेली ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी कर चुके हैं, लेकिन इस बार स्टीवन स्मिथ ही ये जिम्मेदारी निभाएंगे और जॉर्ज बेली को नंबर चार पर बल्लेबाजी करने को कहा जा सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मिथ ने पिछले 18 महीने से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। भारत के खिलाफ अहम सीरीज होने की वजह से उन्हें आराम मिलना मुश्किल है और वो खुद सीरीज में खेलने की इच्छा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को जता चुके हैं। स्मिथ को बिग बैश लीग के दो मैचों में आराम दिया गया था।