यह ख़बर 17 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अजहरूद्दीन को जम्मू-कश्मीर टीम का कोच बनने की पेशकश

अजहरूद्दीन की एक फाइल तस्वीर...

खास बातें

  • खबरों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला ने अजहर को इस पद की पेशकश की, जो पिछले सत्र के खत्म होने के बाद बिशन सिंह बेदी के जाने से खाली पड़ा है। अजहर इस जिम्मेदारी को लेने या इससे इनकार करने पर विचार कर रहे हैं।
नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन को जम्मू-कश्मीर क्रिकेट टीम को कोचिंग देने की पेशकश की गई है। रिपोर्ट के अनुसार वह इस जिम्मेदारी को लेने या इससे इनकार करने पर विचार कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला ने अजहर को इस पद की पेशकश की, जो पिछले सत्र के खत्म होने के बाद बिशन सिंह बेदी के जाने से खाली पड़ा है। अब्दुल्ला ने 'ईएसपीएनक्रिकइंफो' से कहा, हम अभी तक अंतिम फैसले पर नहीं पहुंचे हैं।

अजहर को बीसीसीआई ने कथित रूप से मैच फिक्सिंग में लिप्तता के लिए 2000 में आजीवन प्रतिबंधित किया था, लेकिन आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट ने पिछले साल इसे बदलकर उन्हें राहत दी थी। अजहर के सचिव मुजीब खान ने कहा कि इस पूर्व बल्लेबाज ने अभी फैसला नहीं किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुजीब ने कहा, उन्हें जेकेसीए ने कोच पद की पेशकश की है, लेकिन उन्होंने अभी इसे लेने या नहीं लेने पर फैसला नहीं किया है। वे उनकी सेवाएं लेना चाहते हैं। वह गंभीरता से विचार कर रहे हैं, क्योंकि वह इस खेल को कुछ देने के लिए बेताब हैं, जो उनके दिल के काफी करीब है।