बांग्लादेश के ऑल-राउंडर शाकिब के फाइनल में खेलने पर संदेह, चोट लगी

बांग्लादेश के ऑल-राउंडर शाकिब के फाइनल में खेलने पर संदेह, चोट लगी

शाकिब अल हसन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एशिया कप के फाइनल से पहले बांग्लादेश के लिए बुरी खबर है। टीम के उपकप्तान और ऑल-राउंडर शाकिब-अल-हसन को चोट लग गई है। अभ्यास के दौरान शाकिब की कमर में बांई तरफ चोट लग गई है। चोट के बाद बर्फ लगाकर दर्द कम करने की कोशिश की गई लेकिन ज्यादा फायदा नजर नहीं आया।

अभ्यास के दौरान लगी चोट
शनिवार को शाकिब ने अभ्यास करने की कोशिश की लेकिन ज्यादा देर तक मैदान में नहीं टिक सके। खबरों के मुताबिक शाकिब को चलने में भी परेशानी हो रही थी। टीम मैनेजमेंट अब इस बात को लेकर परेशान है कि फाइनल के लिए शाकिब को टीम में रखा जाए या फिर आईसीसी वर्ल्ड टी20 को देखते हुए आराम दिया जाए। हालांकि बांग्लादेश के टीम फ़ीज़ियो ने उम्मीद जताई है कि शाकिब फाइनल में खेल सकेंगे।

मांस पेशियों में खिंचाव
टीम के फीज़ियो बेजेदुल इस्लाम (Bayjedul Islam) ने कहा, 'शाकिब को नेट सेशन में चोट लगी है। इसे मांस-पेशियों में खिंचाव कहा जा सकता है जो 48 घंटे में ठीक हो जाता है। अभ्यास में आज उन्हें कुछ परेशानी हुई जिसकी वजह से वे मैदान से बाहर चले गए। मुझे उम्मीद है कि रविवार को भारत के साथ फाइनल में खेलेंगे।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे अब तक शाकिब का एशिया कप 2016 में बल्ले से प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। 28 साल के शाकिब ने 4 मैचों में 82.35 की स्ट्राइक रेट से 56 रन बटोरे हैं। हालांकि गेंदबाजी में वे थोड़े असरदार दिखे हैं। इतने ही मैचों में शाकिब ने 82 रन देकर 5 विकेट झटके हैं।