यह ख़बर 10 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मैच की टिकटों को लेकर हुआ बीसीसीआई-सहारा विवाद

खास बातें

  • लॉर्ड्स में खेले गए ऐतिहासिक 2000वें टेस्ट मैच के लिए सहारा ने बीसीसीसीआई से कुछ वीआईपी टिकट मांगे थे लेकिन बीसीसीआई ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।
नई दिल्ली:

बीसीसीआई और सहारा के बीच विवाद भले आईपीएल सीजन-5 की नीलामी के दौरान सामने आया हो लेकिन इसकी शुरुआत बीते साल भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान ही पड़ चुकी थी। लॉर्ड्स में खेले गए ऐतिहासिक 2000वें टेस्ट मैच के लिए सहारा ने बीसीसीसीआई से कुछ वीआईपी टिकट मांगे थे। सहारा समूह की ओर से इसके लिए कई बार गुजारिश हुई लेकिन बीसीसीआई ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया था। इसके बाद युवराज की जगह किसी और खिलाड़ी को लेने की अनुमति नहीं मिलने पर सहारा समूह ने बीसीसीआई से नाता तोड़ लिया था।

उधर, बीसीसीआई और सहारा के बीच विवाद सुलझने के आसार बने हुए हैं। सहारा समूह ने संकेत दिया दिया है कि वे भारतीय क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत करने को तैयार है। इस सिलसिले में बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और सहारा समूह के प्रमोटर सुब्रत रॉय सहारा के बीच शनिवार को बैठक संभव है। यह बैठक मुंबई में होगी। अगर किसी कारणवश यह बैठक शनिवार को नहीं हो पाई तो रविवार को होगी। बैठक में भारतीय क्रिकेट टीम की स्पांसरशिप के अलावा आईपीएल में पुणे की टीम की भागीदारी पर भी बातचीत होने की उम्मीद है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com