यह ख़बर 25 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

धोनी ने डंकन फ्लैचर को बताया टीम का 'बॉस' तो बीसीसीआई हुआ नाराज

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोच डंकन फ्लैचर को अब भी टीम 'बॉस' बताने और उनके विश्व कप 2015 तक बने रहने संबंधी बयान बीसीसीआई को रास नहीं आया और वह कार्यकारिणी की अगली बैठक में इस पर चर्चा करेगा।

बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारी धोनी की ब्रिस्टल में मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में की गयी टिप्पणी से नाराज हैं। उनका कहना है कि कप्तान ने ‘सीमाएं लांघी हैं’ और कोच के कार्यकाल का फैसला करना उनका काम नहीं है।

धोनी की टिप्पणी के बाद कयास लगाए जाने लगे कि क्या भारत की इंग्लैंड के हाथों टेस्ट शृंखला में शर्मनाक हार के बाद रवि शास्त्री को टीम का निदेशक नियुक्त करने के मामले में उनकी और बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों की राय एक जैसी थी या नहीं। बोर्ड के फैसलों में अहम भूमिका निभाने वाले एक शीर्ष पदाधिकारी ने साफ किया कि यह मसला बोर्ड की कार्यकारिणी की अगली बैठक में उठाया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पदाधिकारी ने आज कहा, 'जो कुछ हुआ वह बहुत निराशाजनक है। भारतीय कप्तान को ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। बोर्ड की कार्यकारिणी की अगली बैठक में इस पर चर्चा होगी। सीधे शब्दों में कहें तो धोनी इस पर टिप्पणी करने का अधिकारी नहीं है कि टीम का बॉस कौन है। यह उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है।'