'हम तो हमेशा मैदान में थे' : सानिया के पति को युवराज का जवाब

'हम तो हमेशा मैदान में थे' : सानिया के पति को युवराज का जवाब

नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक और भारत के युवराज सिंह के बीच ट्विटर पर शुरू हुई जंग ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है।

शोएब मलिक की मैदान में आने की चुनौती का जबाव देते हुए युवराज सिंह ने ट्विटर पर 10 सेकेंड का अपना डांस करते हुए वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में उन्होंने शोएब मलिक को टैग करते हुए लिखा है कि ऐसे होता है डांस। इतना ही नहीं युवराज सिंह ने आगे यह भी कहा है, "भाई हम तो हमेशा मैदान में थे।"

दरअसल, इस जंग की शुरुआत उस वीडियो से हुई जिसमें सानिया मिर्जा और शोएब मलिक श्रीलंका पर जीत हासिल करने की खुशी में डांस कर रहे हैं. इस डांस में पाकिस्तान के दूसरे क्रिकेटर भी शामिल हुए थे। इस वीडियो को सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने सोशल साइट्स पर शेयर भी किया।

यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और इसे लाखों लोगों ने देखा. देखने वालों में युवराज सिंह भी शामिल थे। उन्होंने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, "शोएब मलिक और सानिया मिर्जा शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन बेहद घटिया डांसर हैं।"

इसके बाद शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए युवराज सिंह को मैदान में आने की चुनौती दी। उन्होंने युवराज सिंह को टैग करते हुए लिखा है, "आ जाओ मैदान में।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाहिर है शोएब मलिक ने युवराज सिंह को डांस के मैदान में आने की चुनौती दी। इस पर युवराज सिंह ने भी करारा जवाब दिया है।